Type Here to Get Search Results !

Ram Setu Movie Download Link - 1080p,720p,480p,4k

Ram Setu Movie Download Link:- आगामी दिवाली रिलीज़ 'राम सेतु' ने अभी-अभी अपना आधिकारिक गेम 'राम सेतु: द रन' प्राप्त किया है। आज लॉन्च किया गया, गेम को फोन और टैबलेट के लिए डिज़ाइन किया गया है, और अब यह एंड्रॉइड और आईओएस दोनों पर उपलब्ध है। मुंबई स्थित स्टूडियो डॉट9 गेम्स और अग्रणी स्वदेशी गेम्स कंपनी एनकोर गेम्स द्वारा विकसित, शीर्षक टेम्पल रन की तरह एक अंतहीन धावक है।

  1. Ram Setu Movie Download Link - 1080p,720p,480p,4k
  2. Ram Setu Wikipedia
  3. Ram Setu Movie Download
  4. Ram Setu History
  5. Ram Setu Distance
  6. Ram Setu Movie Release Date
  7. Ram Setu Trailer Telugu
  8. Ram Setu Full Movie in Hindi
  9. Ram Setu Movie Download Link
  10. About Ram Setu Movie Download
  11. FAQs Ram Setu Movie

Ram Setu Movie Download Link - 1080p,720p,480p,4k

खेल प्रभावशाली दृश्य, उत्तरदायी नियंत्रण और महान स्थानों को स्पोर्ट करता है। चुनने के लिए कई पात्र हैं - सभी स्पष्ट रूप से आगामी फिल्म से। आप डॉ आर्यन कुलश्रेष्ठ (अक्षय कुमार), सैंड्रा (जैकलीन फर्नांडीज), या एपी

Ram Setu Movie Download

 (सत्यदेव कंचरण) के रूप में खेल सकते हैं और बाधाओं से बचते हुए कुछ आकर्षक दिखने वाले वातावरण के माध्यम से उन्हें नियंत्रित कर सकते हैं। कार्यों के रास्ते में अन्य अच्छाइयों में दुश्मनों को मारना, जीप चलाना और अन्य रोमांचक चुनौतियों के बीच ड्रोन से बचना शामिल है।

Ram Setu Wikipedia


Movie Name

राम सेतु

Release Date

25 अक्टूबर 2022

Movie Language

हिन्दी

Genre

ड्रामा

Cast

अक्षय कुमार, जैकलीन फर्नांडीज, नुसरत भरुचा, सत्यदेव कंचराना

Movie Director

अभिषेक शर्मा

Movie Writer

अभिषेक शर्मा

Chinematography

असीम मिश्रा

Producer

अरुणा भाटिया, विक्रम मल्होत्रा, सुभास्करन, महावीर जैन, आशीष सिंह

Production

केप ऑफ गुड फिल्म्स, अबुदंतिया एंटरटेनमेंट, अमेज़ॅन प्राइम वीडियो, लाइका प्रोडक्शंस



Ram Setu Movie Download

मल्टीप्लेयर मोड मज़ेदार हैं - आप बेतरतीब ढंग से चुने गए ऑनलाइन खिलाड़ी के खिलाफ खेल सकते हैं, दोस्तों के साथ खेलने के लिए एक ऑनलाइन लॉबी बना सकते हैं, या स्प्लिट-स्क्रीन मल्टीप्लेयर मोड में अपने आस-पास के किसी के खिलाफ प्रतिस्पर्धा भी कर सकते हैं। यदि आप पर्याप्त उच्च स्कोर करते हैं, तो आप लीडरबोर्ड पर भी पॉप अप कर सकते हैं।

Ram Setu History

डॉट 9 गेम्स के सह-संस्थापक और सीईओ दीपक ऐल ने कहा, "राम सेतु: द रन, एक शानदार, मनोरंजक गेमिंग अनुभव लाने के लिए एक ब्लॉकबस्टर आईपी के साथ गेम डेवलपमेंट में हमारे कौशल से शादी करने का हमारा प्रयास है।" एक प्रेस बयान में कहा। 

"उसके प्रति हमारी प्रतिबद्धता को और रेखांकित करने के लिए, हमारी टीम ने यह सुनिश्चित करने के लिए कड़ी मेहनत की है कि यह कम-अंत वाले स्मार्टफ़ोन और टैबलेट पर भी खेलने योग्य होने के लिए पर्याप्त रूप से अनुकूलित है। गेमिंग सभी के लिए है और राम सेतु : द रन इसे हकीकत बनाने का हमारा प्रयास है।"

Ram Setu Distance

राम सेतु की कल्पना पूरे परिवार के लिए एक महाकाव्य एक्शन-एडवेंचर तमाशा के रूप में की गई है और एक आकर्षक और रोमांचकारी खेल के रूप में फिल्म के विस्तार की फिर से कल्पना करने का अवसर प्रशंसकों को राम सेतु की दुनिया के करीब लाने की दिशा में एक और कदम है। अबुंदंतिया एंटरटेनमेंट के संस्थापक और सीईओ विक्रम मल्होत्रा ​​ने कहा।

Ram Setu Movie Release Date

देश के एक प्रमुख प्रोडक्शन हाउस ज़ी स्टूडियोज के पास इस दिवाली सिनेमा देखने वालों के लिए दो उपहार हैं क्योंकि इसकी दोनों फिल्में 'हर हर महादेव' और 'राम सेतु' 25 अक्टूबर 2022 को रिलीज हो रही हैं। दोनों फिल्मों में कुछ अनोखा है। और दर्शकों को पेश करने के लिए मनोरंजक।

Ram Setu Trailer Telugu

राम सेतु अक्षय कुमार को एक पुरातत्वविद् के रूप में देखता है जो राम सेतु की प्रकृति की जांच कर रहा है, जिसे अंग्रेजी में एडम्स ब्रिज के रूप में जाना जाता है, और भारतीय इतिहास के इस टुकड़े को बचाने के लिए सिर्फ तीन दिन हैं। फिल्म एक थ्रिलर होने का वादा करती है और इसमें जैकलीन फर्नांडीज और नुसरत भरुचा जैसे कलाकार भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं।

Ram Setu Full Movie in Hindi

जहां हर हर महादेव में शरद केलकर बाजी प्रभु देशपांडे की ऐतिहासिक कहानी को हेडलाइन कर रहे हैं, वहीं अक्षय कुमार एक टीम का नेतृत्व कर रहे हैं, जिसके साथ वह राम सेतु की प्रकृति की जांच कर रहे हैं।

हर हर महादेव में महान मराठा योद्धा बाजी प्रभु द्वारा की गई एक सच्ची लड़ाई पर प्रकाश डाला गया है। "हर हर महादेव" के शक्तिशाली मंत्र का जाप करते हुए, बाजी प्रभु देशपांडे ने सिद्दी जौहर की सेना के खिलाफ लड़ाई लड़ी और घोड़े को पवित्र करने के लिए अपनी जान दे दी। फिल्म में दर्शक बाजी प्रभु के योद्धा करारी बानी की कहानी को बहुत बड़े और दिव्य रूप में अनुभव करेंगे।

Ram Setu Movie Download Link

 डाउनलोड करने के लिए यहां क्लिक करें 
👇👇👇👇👇👇👇


About Ram Setu Movie

एक नास्तिक पुरातत्वविद् जो आस्तिक बन गया, उसे पौराणिक राम सेतु के वास्तविक अस्तित्व को साबित करने के लिए समय के खिलाफ दौड़ लगानी चाहिए, इससे पहले कि बुरी ताकतें भारत की विरासत के स्तंभ को नष्ट कर दें।

DISCLAIMER Important Notice

दोस्तों www.SarkarisResults.com का उद्देश्य कभी भी और किसी भी प्रकार से पायरेसी और अनैतिक कार्यों को प्रोत्साहना प्रदान करने के लिए बिलकुल भी नहीं हैं। किसी ओरिजिनल कंटेंट की पायरेसी करना भारत के कानून के तहत एक अपराध है। हमारा उद्देश्य सिर्फ आपको जरुरी जानकारी प्रदान करना है। मूवी और दूसरी चीज़ें डाउनलोड करने का सही रास्ता चुने इन सब झमेले में न पड़ें।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now