Type Here to Get Search Results !

Bandhan Bank Personal Loan Kaise Le 2023

Bandhan Bank Personal Loan Kaise Le 2023: बंधन बैंक व्यक्तिगत ऋण 10.25% p.a से शुरू करता है। 15 लाख रुपये तक की ऋण राशि के लिए 5 वर्ष तक की अवधि के लिए। बैंक ऋण संबंधी दस्तावेज जमा करने के 2 कार्य दिवसों के भीतर व्यक्तिगत ऋण का वितरण करने का दावा करता है। bandhan bank personal loan

    Bandhan Bank Personal Loan Kaise Le 2023

    bandhan bank loan for ladies ऑस्ट्रेलिया के खूबसूरत स्थान में परिवार के साथ छुट्टियां बिताने की योजना बना रहे हैं? क्रेडिट कार्ड ऋण की समस्या का सामना? अपने घर का नवीनीकरण करना चाहते हैं? bandhan bank loan apply online महंगे घरेलू उपकरण खरीदने के इच्छुक हैं? खैर, यह सब और आपकी कई अन्य व्यक्तिगत ज़रूरतें बंधन बैंक पर्सनल लोन से आसानी से पूरी की जा सकती हैं। यह सही है! 

    Bandhan Bank Personal Loan Kaise Le 2023

    bandhan bank loan statement सभी आवेदकों को ऋण सुविधा प्रदान करके बैंक यह सुनिश्चित करता है कि सभी ग्राहकों की जरूरतों को आसानी से पूरा किया जा सके। और, आप जानते हैं कि सबसे अच्छा हिस्सा कौन सा है? इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि आपकी क्या जरूरत है, बैंक आपके लिए ऋण को अनुकूलित करेगा, यह सुनिश्चित करते हुए कि यह आपकी व्यक्तिगत जरूरतों के लिए सबसे उपयुक्त है। bandhan bank group loan इतना ही नहीं, बैंक के मौजूदा खाताधारक आकर्षक प्रस्तावों, आकर्षक ब्याज दरों और न्यूनतम शुल्कों का लाभ उठाने के पात्र हैं। तो, बिना और समय बर्बाद किए, आइए नीचे दिए गए पेज पर इस क्रेडिट सुविधा के बारे में और जानें। bandhan bank loan calculator

    Bandhan Bank Personal Loan Details


    Interest Rates

    15.90% - 20.75%

    Loan Amount

    INR 1 Lakh - INR 5 Lakh

    Tenure

    12 to 36 Months

    Processing Fee

    1% of the Loan Amount+GST

    Prepayment Charges

    Nil


    Bandhan Bank Personal Loan Interest Rates

    bandhan bank loan interest rate: बंधन बैंक 10.25% प्रति वर्ष की दर से व्यक्तिगत ऋण प्रदान करता है। आवेदकों को दी जाने वाली अंतिम ब्याज दरें आयु, मासिक आय, जॉब प्रोफाइल, नियोक्ता की आय, क्रेडिट स्कोर, ऋण चुकौती इतिहास आदि पर निर्भर करती हैं। व्यक्तिगत ऋण लेने की योजना बना रहे आवेदक इष्टतम ऋण का पता लगाने के लिए Bandhan Bank Personal Loan EMI calculator का उपयोग कर सकते हैं। चुकौती क्षमता के आधार पर कार्यकाल।

    Bandhan Bank Personal Loan Eligibility

    बंधन बैंक से व्यक्तिगत ऋण प्राप्त करने के लिए, आवेदक को बैंक द्वारा निर्धारित पात्रता मानदंडों को पूरा करना अनिवार्य है। तो, पात्रता मानदंड पढ़ने के लिए नीचे एक नज़र डालें।

    1. वेतनभोगी और स्व-नियोजित व्यक्ति दोनों आवेदन करने के पात्र हैं।
    2. ऋण प्राप्त करने के समय व्यक्ति की न्यूनतम आयु 21 वर्ष होनी चाहिए।
    3. ऋण परिपक्वता के समय आवेदक की अधिकतम आयु 57 वर्ष से अधिक नहीं होनी चाहिए।
    4. आवेदकों का बैंक के साथ न्यूनतम 6 महीने का संबंध होना चाहिए।
    5. आवेदक का बैंक खाता प्रति माह न्यूनतम 1 क्रेडिट और 1 डेबिट-ग्राहक प्रेरित प्रविष्टि के साथ चालू होना चाहिए।

    Documents Required to Apply for Bandhan Bank Personal Loan

    जहां तक ​​इस ऋण का संबंध है, आपको दस्तावेज तैयार करने होंगे। दस्तावेज़ों की पूरी सूची जानने के लिए, बस नीचे दिया गया पृष्ठ पढ़ें।

    • पहचान प्रमाण: पासपोर्ट/पैन कार्ड/वोटर आईडी कार्ड/ड्राइविंग लाइसेंस/आधार कार्ड#
    • पता प्रमाण: पासपोर्ट/पैन कार्ड/वोटर आईडी कार्ड/ड्राइविंग लाइसेंस/आधार कार्ड#
    • हस्ताक्षर प्रमाण: पासपोर्ट/पैन कार्ड
    • एक तस्वीर
    • वेतनभोगी के लिए पिछले तीन महीने की वेतन पर्ची और फॉर्म -16 1 वर्ष के लिए *
    • आय की गणना के साथ पिछले 2 वर्षों का आईटीआर, स्व-रोज़गार के लिए बैलेंस शीट और पी एंड एल ए/सी*

    # ऑनलाइन आवेदन के लिए शाखा में सत्यापन के लिए मूल केवाईसी दस्तावेजों की आवश्यकता होगी

    * ऑनलाइन आवेदन आधार पूर्व-योग्य प्रस्ताव के लिए लागू नहीं है

    Bandhan Bank Personal Loan Apply Online


    bandhan bank loan documents जब बंधन बैंक के लिए आवेदन करने की बात आती है, तो यह कहना गलत नहीं होगा कि आप इसके लिए आसानी से ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं। हां, बैंक एक ऑनलाइन सुविधा प्रदान करता है, जिसमें आप अपने घर या कार्यालय में आराम से अपनी विभिन्न व्यक्तिगत जरूरतों को पूरा करने के लिए किसी भी समय इस असुरक्षित ऋण सुविधा के लिए आवेदन कर सकते हैं। ऑनलाइन आवेदन करने की प्रक्रिया अत्यंत सरल और त्वरित है क्योंकि आपको केवल सबमिट बटन पर क्लिक करके एक ऑनलाइन आवेदन पत्र जमा करना है। आपका आवेदन प्राप्त होने के तुरंत बाद, बैंक के अधिकारी आगे की ऋण कार्यवाही के लिए आपसे संपर्क करेंगे।
    WhatsApp Group Join Now
    Telegram Group Join Now