Type Here to Get Search Results !

Truck Accident Attorneys

 

Truck Accident Attorneys

Attorneys Who Have Recovered Millions for Victims of 18-Wheeler Accidents

Board Certified 18-पहिया दुर्घटना में घायल होने के बाद, जैसे ही आपका स्वास्थ्य अनुमति देता है, ह्यूस्टन ट्रक दुर्घटना वकील से संपर्क करना महत्वपूर्ण है। कई ट्रकिंग कंपनियों के पास आपके सर्वोत्तम हितों के खिलाफ काम करने वाले पेशेवर बीमा रक्षा जांचकर्ता हैं।
जब कोई दुर्घटना होती है जिसमें उनका एक ट्रक शामिल होता है, तो उनके पास घंटों के भीतर एक अन्वेषक घटनास्थल पर हो सकता है। आप अभी भी आपातकालीन कक्ष में उपचार प्राप्त कर रहे होंगे, जबकि वे अपने दायित्व को सीमित करने के तरीके खोजने के लिए काम कर रहे हैं और दुर्घटना के लिए आपको दोषी ठहराते हैं।
नि:शुल्क परामर्श के लिए हमें अभी कॉल करें। आप हमें तब तक भुगतान नहीं करते जब तक हम आपका केस नहीं जीत लेते।
(713) 528-8780

Why Hire Our Truck Accident Attorneys?

18-पहिया दुर्घटनाएं जो गंभीर चोटों का कारण बनती हैं, अक्सर बहुत जटिल होती हैं, जिसमें कई निगम और बीमा कंपनियां शामिल होती हैं।
फिबिच, लीब्रॉन, कोपलैंड और ब्रिग्स में, हमारे ह्यूस्टन 18-व्हीलर दुर्घटना वकील व्यक्तिगत चोट या 18-व्हीलर और अर्ध-ट्रक दुर्घटनाओं से होने वाले घातक दुर्घटना दावों वाले ग्राहकों को व्यापक प्रतिनिधित्व प्रदान करते हैं।
हमारे पास ट्रकिंग उद्योग के नियमों, बीमा कंपनियों और दुर्घटना की जांच का अनुभव है।


Houston Truck Accident Attorneys?

किसी भी प्रकार की मोटर वाहन दुर्घटना आपके व्यक्तिगत और व्यावसायिक जीवन में आपकी प्रगति को जल्दी से रोक सकती है, और जब आप एक बड़े ट्रक के साथ दुर्घटना में होते हैं, तो आपके द्वारा अनुभव की जाने वाली क्षति की मात्रा दो कारों के बीच दुर्घटना से काफी अधिक हो सकती है। यदि आपका किसी ट्रक से दुर्घटना हो गई है और आपको चोट और क्षति हुई है, तो आप मुआवजे के हकदार हो सकते हैं।
इस लेख में हम ह्यूस्टन में ट्रक दुर्घटनाओं के सामान्य कारणों का पता लगाएंगे, और आपका ट्रक दुर्घटना वकील आपके मामले का अधिकतम लाभ कैसे उठा सकता है। यह निर्धारित करना कि आप अपने ट्रक दुर्घटना के लिए मुआवजे के हकदार हैं या नहीं, यह इस बात पर निर्भर करता है कि आपके मामले के अनूठे तथ्यों और परिस्थितियों पर कानून और मामले की मिसाल कैसे लागू होती है। Fibich Law के आपके स्थानीय ह्यूस्टन ट्रक दुर्घटना वकील के पास वह ज्ञान और अनुभव है जो आपको सबूत इकट्ठा करने और अपने नुकसान के लिए पूर्ण मुआवजे को इकट्ठा करने के लिए आवश्यक मामले को सामने रखने की आवश्यकता है ताकि आप अपने जीवन के साथ आगे बढ़ सकें।

 Truck Drivers are Held to a Higher Standard Due to the Dangers Associated with Trucks

जब कोई ऐसे मोटर वाहन के पहिये के पीछे हो जाता है जिसका वजन कई टन होता है और पारंपरिक मोटर वाहनों की तुलना में बड़ा और लंबा होता है, तो ड्राइवरों को उच्च स्तर पर रखा जाता है। बड़े ट्रक ड्राइवरों के पास बड़े ट्रकों को संचालित करने के लिए एक वाणिज्यिक ड्राइविंग लाइसेंस होना चाहिए, जो इन पर्याप्त वाहनों को संचालित करने के तरीके पर बढ़े हुए प्रशिक्षण और ज्ञान को इंगित करता है जो मोटर वाहनों के लिए बहुत वास्तविक जोखिम पैदा करते हैं। बड़े ट्रक दुर्घटनाओं के संबंध में, 2019 में अकेले बड़े ट्रक और बसें 5,237 घातक दुर्घटनाओं में शामिल थे। बड़े ट्रक भारी होते हैं और मोटर वाहनों की तुलना में अधिक संचालित होते हैं, जिससे दुर्घटना में सवार होने का खतरा बढ़ जाता है।
पारंपरिक मोटर वाहनों के यात्रियों को बड़े ट्रक के चालक या सवारों की तुलना में बड़े ट्रक के साथ दुर्घटना में चोट या मृत्यु का अधिक जोखिम होता है। बड़े ट्रकों के संचालन से जुड़े अंतर्निहित खतरों के कारण, ड्राइवरों को एक उच्च मानक पर रखा जाता है, और यह जानना कि क्या उस मानक को पूरा किया जा रहा था जब आप हिट हुए थे, आपके दावे का परिणाम निर्धारित करेगा। फिबिच लॉ से आपका ह्यूस्टन ट्रक दुर्घटना वकील गलती का निर्धारण करने के लिए आवश्यक सबूत एकत्र करेगा और आप जिस पूरे नुकसान के हकदार हैं उसे एकत्र करेंगे।

 Drowsy Driving is a Common Cause of Truck Accidents

जब कोई थके हुए या नींद में गाड़ी चलाने का फैसला करता है, तो वे नींद में गाड़ी चलाने का जोखिम उठाते हैं। अकेले 2019 में नीरस ड्राइविंग से संबंधित दुर्घटनाओं में 697 मौतों का कारण नीरस ड्राइविंग था। इस मुद्दे को बहुत गंभीरता से लिया जाता है, क्योंकि नींद में गाड़ी चलाने से चालक की सड़क पर खतरों या आपातकालीन स्थितियों पर प्रतिक्रिया करने की क्षमता कम हो जाती है। जब एक ड्राइवर की प्रतिक्रिया समय धीमा हो जाता है, तो दुर्घटनाओं से बचने की उनकी क्षमता कम हो जाती है, और किसी भी संबंधित दुर्घटनाओं के लिए उनकी जिम्मेदारी बढ़ जाती है। बड़े ट्रकों से जुड़े महत्वपूर्ण खतरों को देखते हुए, ट्रक ड्राइवरों के नियोक्ताओं को अपने ड्राइवरों को शिफ्टों के बीच पर्याप्त आराम करने के लिए पर्याप्त समय देना होगा।

आपको कैसे पता चलेगा कि जिस ट्रक चालक ने आपको टक्कर मारी वह नींद में गाड़ी चला रहा था, और परिणामस्वरूप आपके नुकसान के लिए उत्तरदायी था? यह जानना कि आपके दुर्घटना में शामिल अन्य ड्राइवर दुर्घटना के क्षणों में क्या कर रहे थे, और क्या वे उनींदापन या ड्रग्स या अल्कोहल जैसे पदार्थों से प्रभावित थे, यह निर्धारित करना आपके लिए असंभव हो सकता है। आप सड़क पर ध्यान देते हुए सुरक्षित रूप से गाड़ी चला रहे थे जब आप हिट हुए थे, और हो सकता है कि आपको इस बारे में पता न हो कि अन्य ड्राइवरों को जानकारी प्रदान करने के लिए कौन से कानूनी साधन उपलब्ध हैं।
आपका ह्यूस्टन ट्रक दुर्घटना वकील यह निर्धारित करने के लिए आवश्यक सबूत एकत्र करता है कि अन्य ड्राइवर वास्तव में क्या कर रहे थे, और वे आपकी दुर्घटना से जुड़े नुकसान की भरपाई के लिए कैसे उत्तरदायी हैं।

 Reach Out to an Attorney as Soon as Possible After Your Accident

एक स्थानीय ह्यूस्टन ट्रक दुर्घटना वकील से संपर्क करने का समय आपकी दुर्घटना के बाद जितनी जल्दी हो सके, जब आप आपातकालीन चिकित्सा देखभाल का पीछा कर रहे हों। दुर्घटना की उत्तेजना और एड्रेनालाईन कुछ चोटों को अनदेखा कर सकता है, या अन्य चोटों के लक्षणों को गलत तरीके से जिम्मेदार ठहराया जा सकता है। उदाहरण के लिए, एक गंभीर गर्दन या पीठ की चोट के लक्षण पहली बार दुर्घटना से सामान्य दर्द की तरह लग सकते हैं। यह निर्धारित करने के लिए कि भविष्य में आपकी चोटें और खराब हो सकती हैं, और संभवतः आपको काम करने से रोक सकती हैं, चिकित्सा और व्यावसायिक विशेषज्ञों से अनुवर्ती राय एकत्र करना आवश्यक है। ये राय न केवल आपकी चोट से जुड़ी अल्पकालिक लागतों को मापती हैं, बल्कि आपकी कमाई की क्षमता पर दीर्घकालिक लागत और प्रभाव को भी मापती हैं।

 Your Attorney Calculates Your Damages so They are Collected in Full

आप केवल सबूत के साथ जो साबित कर सकते हैं, उसके लिए आप हर्जाना जमा करने में सक्षम हैं, और आपके स्थानीय ह्यूस्टन ट्रक दुर्घटना वकील को पता है कि आपके मामले का सबसे अच्छा समर्थन करने के लिए किस तरह के सबूत एकत्र करने हैं। पूर्ण मुआवजे को मापने के लिए आपके नुकसान की सटीक गणना की आवश्यकता होती है, जिसके लिए आमतौर पर चिकित्सा और व्यावसायिक विशेषज्ञों से अनुवर्ती राय की आवश्यकता होगी। आपके वकील के पास इन विशेषज्ञों का एक स्थानीय नेटवर्क होगा, और यह मापने के लिए कि आपकी चोटें आपके दीर्घकालिक स्वास्थ्य और आपकी कमाई की क्षमता को कैसे प्रभावित करेंगी, यह निर्धारित करने और आपके अनुवर्ती कार्रवाई की व्यवस्था करेगा।
जब आप किसी दुर्घटना में घायल होते हैं, तो आपके मुआवजे में न केवल आपातकालीन कक्ष और खोई हुई मजदूरी जैसे अल्पकालिक बिल शामिल होने चाहिए, बल्कि चिकित्सा उपचार या पुनर्वास जैसी लंबी अवधि की लागतें भी शामिल होनी चाहिए, साथ ही आपके लिए कमाई करने की आपकी क्षमता पर कोई प्रभाव भी शामिल होना चाहिए। भविष्य में परिवार। आपका ट्रक मलबे वकील सुनिश्चित करता है कि आपके नुकसान को सटीक रूप से मापा जाता है, साक्ष्य द्वारा समर्थित है, और अंततः आपके निपटान में एकत्र किया जाता है ताकि आप और आपका परिवार भविष्य में आपके ट्रक दुर्घटना से जुड़े बिलों और लागतों का भुगतान न करें।

 Connect with a Houston Truck Accident Lawyer from Fibich Law Today!

आपकी दुर्घटना के बाद जितनी जल्दी हो सके एक वकील के साथ काम करने से सबूत इकट्ठा करने और आपके जीवन से समझौता करने का तनाव खत्म हो जाएगा, ताकि आप अपनी चोटों से उबरने पर ध्यान केंद्रित कर सकें, जबकि आपका वकील आपके ट्रक से संभव सबसे अधिक मुआवजे की वसूली पर ध्यान केंद्रित करता है। दुर्घटना।
अपने मामले पर विकल्पों का पता लगाने के लिए और मुआवजे की पूरी राशि एकत्र करने के लिए, जिसके आप हकदार हैं, फिबिच लॉ के ट्रक मलबे वकील के साथ परामर्श करें!

FAQs Truck Accident Attorneys

Q.मेरे ट्रक दुर्घटना के ठीक बाद मुझे क्या करना चाहिए?

Ans.एक दुर्घटना में होना वास्तव में एक खतरनाक अनुभव हो सकता है, और संबंधित उत्तेजना चोटों और अन्य मुद्दों को अनदेखा कर सकती है। यह आवश्यक है कि आप अपने ट्रक दुर्घटना के बाद आपातकालीन चिकित्सा सहायता स्वीकार करें या प्राप्त करें, यह सुनिश्चित करने के लिए कि दुर्घटना से जुड़े उत्साह के कारण चोटों को नजरअंदाज नहीं किया जाता है। वहां से, अगला कदम एक स्थानीय ह्यूस्टन ट्रक दुर्घटना वकील तक पहुंचना है जो आपको अनुवर्ती और विशेषज्ञ राय की व्यवस्था करने में मदद करेगा जो आपको अपने नुकसान को सही ढंग से मापने और यह सुनिश्चित करने के लिए कि आप उन्हें पूर्ण रूप से एकत्र करते हैं।

Q.क्या मुझे बीमा कंपनी से संपर्क करना चाहिए और अपना दावा प्रस्तुत करना चाहिए?

Ans.अक्सर जब आप एक ट्रक दुर्घटना में होते हैं तो यह ट्रक चालक या उनके नियोक्ता की बीमा कंपनी होगी जो आपकी दुर्घटना से जुड़ी लागतों और इससे होने वाली चोटों को कवर करने के लिए जिम्मेदार होगी। यह ध्यान रखना आवश्यक है कि बीमा कंपनी आपके लिए काम नहीं करती है, वे लाभ के लिए काम करती हैं, और उनके लाभ मार्जिन में उनके द्वारा स्वीकृत दावों की संख्या में वृद्धि होती है, और स्वीकृत दावों पर वे कम भुगतान करते हैं। बीमा कंपनी आपके दावे को अस्वीकार करने या कम करने के लिए दावा विश्लेषकों और वकीलों की पूर्णकालिक टीमों को नियुक्त करती है। अपने स्वयं के वकील को काम पर रखने से खेल के मैदान में भी मदद मिलती है ताकि आप का फायदा न उठाया जाए और आपके लायक से कम सम्मानित किया जाए।

Q.क्या मैं एक वकील की मदद के बिना पूरा हर्जाना जमा कर सकता हूँ?

Ans.आप केवल उन नुकसानों पर ही वसूली कर सकते हैं जिन्हें आप पर्याप्त सबूतों के साथ साबित करते हैं। उदाहरण के लिए, यदि आपने अपने ट्रक दुर्घटना में व्हिपलैश का अनुभव किया है, तो आपको अपनी गर्दन और पीठ के साथ तत्काल समस्या होगी, जिसका इलाज आपातकालीन कक्ष में किया जा सकता है। हो सकता है कि आपने अपने मस्तिष्क में चोट या चोट का भी अनुभव किया हो, जिसके लक्षण उभरने में कुछ समय ले सकते हैं, और समय के साथ खराब हो सकते हैं और आपके पूरे जीवन में बने रह सकते हैं। यदि आपके पास केवल अपने आपातकालीन कमरे के बिलों का प्रमाण है, न कि आपकी चोटों से जुड़ी लंबी अवधि की लागतों का, तो आप केवल आपातकालीन कमरे के बिलों को एकत्र करने में सक्षम होंगे। आपका ट्रक दुर्घटना वकील उन सबूतों को एकत्र करता है जिनकी आपको पूरी क्षति की वसूली के लिए आवश्यकता है जिसके आप हकदार हैं।

Q.क्या मैं एक ट्रक दुर्घटना वकील का खर्च उठा सकता हूं?

Ans.आपको यह जानकर आश्चर्य हो सकता है कि यदि कोई ट्रक दुर्घटना वकील आपका मामला लेता है, तो इसके लिए आपको कुछ भी अग्रिम खर्च नहीं करना पड़ सकता है, और कुछ भी खर्च नहीं करना पड़ सकता है। आपका स्थानीय ह्यूस्टन ट्रक दुर्घटना वकील आपके मामले को आकस्मिकता पर ले सकता है, जिसका अर्थ है कि आपके वकील को केवल तभी भुगतान किया जाता है जब वे आपका केस जीत जाते हैं। उन्हें जीत के एक हिस्से से भुगतान किया जाता है, जिस पर आप अपना केस शुरू करने से पहले एक साथ सहमत होते हैं। एक आकस्मिक व्यवस्था के तहत, आपके वकील को इस आधार पर भुगतान किया जाता है कि वे आपके लिए कितना वसूल करते हैं, जिसका अर्थ है कि वे आपके पक्ष में अधिकतम संभव राशि वसूल करने के लिए प्रेरित हैं।

Q.मैं कैसे शुरू करूँ?

Ans.एक स्थानीय ह्यूस्टन ट्रक दुर्घटना वकील से जोखिम-मुक्त, बिना लागत वाले मामले के परामर्श से जुड़ने से आपको यह निर्धारित करने में मदद मिलेगी कि आपके विकल्प क्या हैं, और यह स्पष्ट करने के लिए कि आपका वकील आपके दावे या मामले का अधिकतम लाभ उठाने में आपकी मदद कैसे कर सकता है।



WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now