Type Here to Get Search Results !

Bihar DElEd Answer Key Joint Entrance Test 2022

Bihar DEIEd Admit Card 2022 download:बिहार स्कूल एग्जामिनेशन बोर्ड (BSEB) ने डिप्लोमा इन एलीमेंट्री एजुकेशन D.El.Ed के लिए ऑनलाइन आंसर की जारी कर दी है। शिक्षक शिक्षा के दो वर्षीय व्यावसायिक कार्यक्रम के लिए संयुक्त प्रवेश परीक्षा 2022। डीएलएड संयुक्त प्रवेश परीक्षा 2022 के एडमिट कार्ड http://biharboardonline.bihar.gov.in पर उपलब्ध होंगे।

Bihar DEIEd Admit Card 2022 download

अगस्त 2022  महीना होने की संभावना है जब बिहार डेलेड कॉमन एंट्रेंस एग्जाम होगा। 2022 की कक्षा की तरह, सामान्य प्रवेश परीक्षा की दो बैठकें होंगी। यह परीक्षा कुछ समय पहले होने वाली थी। हालाँकि, कोविड -19 के परिणामस्वरूप, 


Bihar DEIEd Admit Card 2022


यह परीक्षा स्थगित कर दी गई थी। यह परीक्षा अगस्त माह में होने वाली है। आवेदक अपना बिहार D.El.ED एडमिट कार्ड 2022 वेबसाइट माध्यमिक.biharboardonline.com से निर्धारित परीक्षा तिथि से कुछ दिन पहले प्राप्त कर सकते हैं।

Bihar Deled Entrance Exam Admit Card 2022 Details

हम जानते हैं कि BSEB D.El.Ed प्रवेश परीक्षा 2022 के लिए बड़ी संख्या में आवेदक हैं। आवेदकों की संख्या लाखों में है। इस समय, सभी आवेदक अपने प्रवेश पत्र के आने का बेसब्री से इंतजार करते हुए ऑनलाइन खोज कर रहे हैं। अब चिंता करने की कोई जरूरत नहीं है क्योंकि हमारे पास नवीनतम जानकारी है।


Board Name

Bihar School Education Board (BSEB), Patna

Test Name

Bihar D.El.Ed 2022 Entrance Exam

Exam Type

Entrance Test

Bihar Deled Exam Date

14 September - 20 September 20222

Answer key Released Date

24 September 2022

Bihar Deled Admit Card Release Date

06 September 2022

Category

Admit Card

State Concerned

Bihar

Official Website

www.biharboardonline.bihar.gov.in



BSEB, which is www.biharboardonline.bihar.gov.inपर अपना पंजीकरण आईडी और पासवर्ड दर्ज करने से आप अपना बीएसईबी प्रवेश पत्र प्राप्त कर सकेंगे। कृपया सुनिश्चित करें कि आपके पास भविष्य की संदर्भ आवश्यकताओं के लिए प्रवेश पत्र की एक भौतिक प्रति है। सभी उम्मीदवार परीक्षा के निर्देशों और दिशानिर्देशों को पढ़ने और सभी आवश्यकताओं का पालन करने के लिए जिम्मेदार हैं।

Bihar DELED Admit Card 2022 Exam Instructions

यह देखने के लिए जांचें कि क्या उस पर लिखी गई सभी आवश्यक जानकारी सही है या नहीं। आपके पास अपनी व्यक्तिगत जानकारी के साथ-साथ परीक्षा की तारीख, परीक्षा का समय, रोल नंबर और रिपोर्टिंग समय सुनिश्चित करने का कार्य है। परीक्षा केंद्र का नाम और स्थान दोनों सत्यापित करें।

परीक्षा के दिन एक पहचान पत्र और प्रवेश पत्र की एक भौतिक प्रति अपने साथ परीक्षण स्थान पर लाएँ (आधार कार्ड, मतदाता पहचान पत्र, पैन कार्ड या पासवर्ड, आदि) आप एक परीक्षा केंद्र में शामिल नहीं हो पाएंगे यदि आपके पास स्वीकृति पत्र नहीं है।


Letest News:- सभी संबंधित अभ्यर्थी एवं उनके अभिभावक को सूचित किया जाता है कि दिनांक 14.09.2022 से 20.09.2022 तक ऑनलाईन माध्यम से आयोजित डी०एल०एड० संयुक्त प्रवेश परीक्षा, 2022 के तिथिवार एवं पालीवार परीक्षा में पूछे गये प्रश्न एवं उसकी उत्तर कुंजी (Answer Key) समिति की वेबसाईट http://biharboardonline.bihar.gov.in पर दिनांक 23.09.2022 से 24.09.2022 की संध्या 05:00 बजे तक अपलोड रहेगा ।


आपको बिहार डेलेड परीक्षा के लिए प्रवेश पत्र पर उल्लिखित सभी सूचनाओं को पढ़ना आवश्यक है। परीक्षण सुविधा में, परीक्षा के प्रत्येक चरण से गुजरना सुनिश्चित करें।

How To Download Bihar DEIEd Admit Card 2022

  • उम्मीदवारों को बिहार डेलेड की आधिकारिक वेबसाइट पर जाकर शुरू करना चाहिए, जिसे www.biharboardvividh.com पर देखा जा सकता है।
  • उसके बाद, लिंक पर क्लिक करके वेबसाइट के एडमिट कार्ड सेक्शन में जाएं।
  • फिर एडमिट कार्ड लिंक पर क्लिक करें जो एक नया पेज खोलेगा।
  • उस पृष्ठ पर, आपको अपना आवेदन संख्या और जन्म तिथि प्रदान करनी होगी।
  • फ़ाइल डाउनलोड करने के लिए, "अभी डाउनलोड करें" बटन चुनें।
  • आपका बोर्डिंग पास इस समय कंप्यूटर के डिस्प्ले पर दिखाई देगा।
  • आपको इसे अपने कंप्यूटर पर प्राप्त करना चाहिए और इसकी एक प्रति अपने रिकॉर्ड के लिए सहेज कर रखनी चाहिए।
  • परीक्षा के लिए, कृपया इसका एक प्रिंटआउट लें।

Important Links

उत्तर कुंजी डाउनलोड करने के लिए यहां क्लिक करें 
👇👇👇👇👇👇👇

Tags
WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now