Type Here to Get Search Results !

Dilhi Police Head Constable Admit Card 2022 Download link

Dilhi Police Head Constable Admit Card 2022 Download link: कर्मचारी चयन आयोग जल्द ही हेड कांस्टेबल (मंत्रिस्तरीय) परीक्षा के लिए एडमिट कार्ड जारी करेगा। सभी उम्मीदवार जिन्होंने इस पद के लिए अपना आवेदन पत्र जमा कर दिया है और परीक्षा तिथि और प्रवेश पत्र का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं, इसलिए इसे डाउनलोड करने के लिए नीचे दिए गए लिंक का उपयोग करें। 

एसएससी दिल्ली पुलिस हेड कांस्टेबल मिनिस्ट्रियल एडमिट कार्ड 2022 अपनी आधिकारिक वेबसाइट delhipolice.gov.in या एसएससी वेबसाइट ssc.nic.in और दूसरी वेबसाइट sarkarisresults.com पर अपलोड किया गया। इस प्रवेश पत्र और परीक्षा के लिए प्रिंटआउट प्राप्त करने के लिए यहां एक सीधा लिंक भी उपलब्ध है।

Dilhi Police Head Constable Admit Card 2022

प्रवेश पत्र के बारे में पूर्व जानकारी होना महत्वपूर्ण है क्योंकि यह चयन प्रक्रिया के सभी चरणों में आवश्यक सबसे महत्वपूर्ण दस्तावेजों में से एक है। एडमिट का महत्व है क्योंकि इसमें आपकी सभी व्यक्तिगत जानकारी जैसे नाम, रोल नंबर आदि शामिल हैं। 


Dilhi Police Head Constable Admit Card

यदि एडमिट कार्ड में कोई विसंगति है तो-उम्मीदवार को तुरंत प्राधिकरण से संपर्क करना चाहिए। दिल्ली पुलिस हेड कांस्टेबल एडमिट कार्ड, और एडमिट कार्ड पर उल्लिखित विवरण डाउनलोड करने के लिए एक सीधा लिंक प्राप्त करने के लिए इस लेख को पढ़ते रहें।

Delhi Police Head Constable Exam Date


Organization Name

Staff Selection Commission

Department Name

Delhi Police

Article Name

Dilhi Police Head Constable Admit Card 2022

Article Category

Admit Card

Exam Date

10 October 2022 to 20 October 2022.

Admit Card Release Date

02 October 2022

Admit Card Release Mode

Online

Official Website

www.ssc.nic.in


SSC Head Constable Admit Card 2022 Download


कर्मचारी चयन आयोग एसएससी ने दिल्ली पुलिस हेड कांस्टेबल मिनिस्ट्रियल एडमिट कार्ड डाउनलोड करने के लिए लिंक जारी किया है। क्षेत्रवार लिंक जारी किया गया है। सभी उम्मीदवार जिन्होंने दिल्ली पुलिस हेड कांस्टेबल मिनिस्ट्रियल के लिए आवेदन किया था, वे अपना एडमिट कार्ड और परीक्षा शहर की स्थिति की जांच करें। इस पेज पर एडमिट कार्ड डाउनलोड करने की पूरी प्रक्रिया नीचे दी गई है।

SSC Head Constable Ministerial Admit Card 2022


दिल्ली पुलिस हेड कांस्टेबल मिनिस्ट्रियल एडमिट कार्ड एसएससी की आधिकारिक वेबसाइट पर जारी किया जा रहा है। एडमिट कार्ड डाउनलोड करने से संबंधित अधिक जानकारी के लिए आधिकारिक वेबसाइट पर जाएं। दिल्ली पुलिस एचसी मंत्रिस्तरीय एडमिट कार्ड 2022

SSC Head Constable (Ministerial Exam Date 2022)

एसएससी में दिल्ली पुलिस हेड कॉन्स्टेबल की परीक्षा तिथि आयोजित की गई है, जिसकी परीक्षा ऑनलाइन होने जा रही है। जिन उम्मीदवारों ने दिल्ली पुलिस एचसीएम के लिए ऑनलाइन फॉर्म भरा था, उन सभी उम्मीदवारों की परीक्षा 10 अक्टूबर 2022 से 20 अक्टूबर 2022 तक होने जा रही है। 

Delhi Police Head Constable Sarkari Result

जिसकी जानकारी एसएससी ने अपनी आधिकारिक वेबसाइट पर एक नोटिस के माध्यम से दी है। . नोटिस डाउनलोड करने का लिंक नीचे दिया गया है। दिल्ली पुलिस परीक्षा के बारे में अधिक जानकारी के लिए नीचे दी गई अधिसूचना को ध्यान से देखें। नोटिफिकेशन डाउनलोड करने का लिंक नीचे दिया गया है।

How to Download SSC Delhi Police Admit Card 2022

1️⃣ उम्मीदवार को सबसे पहले नीचे दिए गए महत्वपूर्ण लिंक क्षेत्र में जाना होगा।

2️⃣ इसके बाद एडमिट कार्ड 2022 पर क्लिक करें।

3️⃣ उसके बाद उम्मीदवार अपने क्षेत्र का चयन करेंगे।

4️⃣ इसके बाद अपने पूर्वी क्षेत्र या अन्य पर क्लिक करें।

5️⃣ अपने रोल नंबर या नाम के साथ अपनी जन्मतिथि दर्ज करें।

6️⃣ इसके बाद एडमिट कार्ड पर क्लिक करें,

7️⃣ से आपका एडमिट कार्ड दिखाया जाएगा

Important Links

प्रवेश पत्र डाउनलोड करने के लिए यहां क्लिक करें 

👇👇👇👇👇👇👇

Tags
WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now