Type Here to Get Search Results !

Pippa Movie Download in Hindi 480p 720p 1080p

Pippa Movie Download in Hindi:- नमस्कार दोस्तों,क्या आप भी नई फिल्म के बारे में जानने के लिए उत्सुक हैं? तो आज मैं इस लेख के माध्यम से आपकी जिज्ञासा को दूर कर दूंगा क्योंकि इस लेख में मैं आपको पिप्पा मूवी डाउनलोड से संबंधित विवरण बताने जा रहा हूं। इस पोस्ट में हम इन सभी बातों को जानेंगे कि पिप्पा मूवी डाउनलोड में किसने भूमिका निभाई है, तो चलिए बिना किसी देरी के शुरू करते हैं।  

  1. Pippa Movie Download in Hindi 480p 720p 1080p
  2. pippa movie wikipedia
  3. pippa movie 2022
  4. pippa movie download in hindi filmyzilla
  5. pippa movie release date
  6. pippa movie download link
  7. pippa movie trailer
  8. pippa movie story
  9. pippa movie download 480p telegram link
  10. pippa movie download 480p filmywap
  11. pippa movie download 720p filmyzilla
  12. pippa movie shooting location
  13. pippa movie budget
  14. pippa movie character
  15. pippa movie music director
  16. pippa movie free download
  17. pippa full movie Download
  18. pippa movie cast
  19. pippa movie poster
  20. pippa movie netflix
  21. pippa movie ishaan khatter
  22. About pippa movie Download
  23. Disclaimer
  24. FAQs pippa movie


Pippa Movie Download in Hindi 480p 720p 1080p

अगर आप इस पिप्पा मूवी डाउनलोड की शुरुआती कास्ट, किरदार और फिल्म का बजट जानना चाहते हैं तो आपको इस लेख को पढ़ना होगा। इस पोस्ट में, हमने आगामी पिप्पा मूवी डाउनलोड से संबंधित संपूर्ण विवरण पर चर्चा की है।

Pippa Movie Download in Hindi


यहां हम चर्चा करने जा रहे हैं कि फिल्म कब रिलीज होगी, किसने इस फिल्म का निर्देशन किया है, किसने इस फिल्म का निर्माण किया है, इस अनुभव के लेखक कोण कौन हैं, जिन्होंने इस फिल्म में संगीत दिया है और बहुत कुछ।

pippa movie wikipedia


Movie Name

Pippa

Movie Release Date

02 December 2022

Directed by

Raja Menon

Producer by

Ronnie Screwvala, Siddharth Roy Kapur

Written by

Balram Singh Mehta, Raja Menon, Tanmay Mohan

Genre

Drama Film

Starring

Mrunal Thakur, Ishaan Khattar, Inaamulhaq,Priyanshu Painyuli

Filming Locations

Nasik, Pune, Mumbai & West Bengal

Movie Qualty

1080p, 480p, 720p, 360p,144p

Production Companies

RSVP, RSVPMovies, Roy Kanpur Films

Language

Hindi

Budget

25-30 Crore


pippa movie 2022

शुरुआत करते हैं पिप्पा कास्ट एंड क्रू से, जब कोई नई फिल्म आने वाली होती है तो आपका मन उस फिल्म से जुड़ी हर चीज को जानने के लिए उत्सुक होता है। इस फिल्म में कौन किसका किरदार निभा रहा है? और फिर आप इंटरनेट पर रिसर्च करना शुरू कर देते हैं।

मूवी डाउनलोड करने के लिए यहां क्लिक करें 

pippa movie download in hindi filmyzilla

तो आइए जानते हैं Pippa Movie Download in Hindi को विस्तार से। Filmyzilla एक अवैध मूवी पायरेसी वेबसाइट है जो सभी नई फिल्मों और वेब सीरीज की पायरेटेड कॉपी को अवैध तरीके से लीक करती है। Filmyzilla एक ऐसी वेबसाइट है जिस पर सभी नई रिलीज़ हुई फ़िल्में और वेब सीरीज़ उसी दिन उपलब्ध होती हैं जिस दिन वे रिलीज़ होती हैं। 

pippa movie release date

फिल्म के निर्माताओं ने आधिकारिक थिएटर रिलीज़ की तारीख 02 दिसंबर 2022 है: इम्तियाज अली समर्थित फिल्म अगस्त में डेब्यू करने वाली थी। फिल्म के निर्माताओं ने आधिकारिक थिएटर रिलीज़ की तारीख 02 दिसंबर 2022 है: Pippa मूवी को मुफ्त में स्ट्रीम करने के लिए लोगों ने Pippa मूवी डाउनलोड सर्च करना शुरू कर दिया है। 

खैर जब आप इस मूवी को टोरेंट वेबसाइटों पर डाउनलोड करने का प्रयास करते हैं तो आपको बहुत सारे जोखिम वाले कारकों का सामना करना पड़ेगा। टोरेंट वेबसाइट वे वेबसाइट हैं, जो अपनी वेबसाइट पर फिल्मों, सीरीज को अवैध रूप से लीक करती हैं।

pippa movie download link

लोग आमतौर पर इन साइटों पर मुफ्त में फिल्में डाउनलोड करने और देखने के लिए जाते हैं, जिससे आपका डिवाइस हैक हो सकता है! हाँ। इसका शाब्दिक अर्थ है, आप अपने डिवाइस पर मौजूद डेटा तक पहुंच प्रदान कर रहे हैं। अधिकांश लोग परिणामों से अनजान हैं, 

बस इन वेबसाइटों के माध्यम से फिल्में डाउनलोड करें और डाउनलोड करें। लेकिन ऐसा करने से पहले यह जान लेना चाहिए कि यह कितना जोखिम भरा हो सकता है।

pippa movie trailer

पिप्पा बलराम सिंह मेहता द्वारा लिखी गई एक देशभक्तिपूर्ण अवधि की फिल्म है, जबकि निर्देशन राजा मेनन ने किया था। फिल्म में ईशान खट्टर, मृणाल ठाकुर, प्रियांशु पेंयुली, सोनी राजदान, इनामुलहक, नीरज प्रदीप पुरोहित और कई अन्य सहायक भूमिकाओं में नजर आए हैं। 

मूवी डाउनलोड करने के लिए यहां क्लिक करें 

संगीत ए आर रहमान द्वारा रचित था जबकि सिनेमैटोग्राफी प्रिया सेठ द्वारा की गई थी और इसे हेमंती सरकार और सुरेश पन्नू द्वारा संपादित किया गया है। फिल्म का निर्माण रॉनी स्क्रूवाला और सिद्धार्थ रॉय कपूर ने आरवीपी मूवीज और रॉय कपूर फिल्म्स बैनर के तहत किया है।

pippa movie Star Cast Role Details


Robin Wright

Pippa Lee

Blake Lively

Young Pippa

Alan Arkin

Herb Lee

Keanu Reeves

Chris Nadeau

Maria Bello

Suky Sarkissian

Zoe Kazan

Grace Lee

Winona Ryder

Sandra Dulles

Monica Bellucci

Sam Shapiro

Ryan McDonald

Gigi Lee

Julianne Moore

Ben Lee

Shirley Knight

Kat

Robin Weigert

Dot

Robin Wright

Trish



अगर आप भी pippa Movie मूवी  की स्टार कास्ट के बारे में जानना चाहते हैं तो आपको इस आर्टिकल की मदद से इसके बारे में पूरी जानकारी मिल जाएगी। Lawyer कौन सा किरदार कौन सा किरदार निभा रहा है, इसकी पूरी जानकारी आपको मिल जाएगी। हर दिन बॉक्स ऑफिस कलेक्शन के बारे में तो आप जानते ही हैं.


pippa movie story

पिप्पा की असली कहानी क्या है? राजा कृष्ण मेनन द्वारा निर्देशित, पिप्पा की वास्तविक कहानी में गरीबपुर की लड़ाई है जो 1971 के भारत-पाकिस्तान युद्ध के दौरान भारत की पूर्वी सीमा पर लड़ी गई थी। यह फिल्म वास्तविक घटनाओं और 1971 के युद्ध के नायक ब्रिगेडियर बलराम सिंह मेहता की एक किताब, द बर्निंग शैफ़ी पर आधारित है।

pippa movie shooting location

बॉलीवुड अभिनेता ईशान खट्टर और मृणाल ठाकुर ने अपने आगामी युद्ध ड्रामा 'पिप्पा' की शूटिंग शुक्रवार को नासिक, पुणे, मुंबई और पश्चिम बंगाल के कुछ जिलों के कई स्थानों पर शूट करने के बाद पूरी की।

pippa movie download 480p telegram link

मुफ्त में ऑनलाइन फिल्में देखने के कई तरीके हैं। एक तरीका यह है कि ऐसी वेबसाइट ढूंढी जाए जो फिल्मों की मुफ्त स्ट्रीमिंग प्रदान करती है। यह आपके पसंदीदा खोज इंजन में "मुफ्त मूवी स्ट्रीमिंग" की खोज करके किया जा सकता है।

pippa movie download 480p filmywap

एक बार जब आपको यह सेवा प्रदान करने वाली साइट मिल जाए, तो आपको उनके साथ एक खाता बनाना होगा। इनमें से कई साइटों के लिए आपको अपनी क्रेडिट कार्ड जानकारी प्रदान करने की आवश्यकता होगी ताकि वे आपकी पहचान और बिलिंग जानकारी सत्यापित कर सकें।

pippa movie download 720p filmyzilla

मुफ्त में ऑनलाइन फिल्में देखने का दूसरा तरीका यह है कि आप ऐसी वेबसाइट खोजें जो फिल्मों की एक लाइब्रेरी प्रदान करती है जिसे आप मुफ्त में देख सकते हैं। इन साइटों को आमतौर पर किसी प्रकार के पंजीकरण या सदस्यता शुल्क की आवश्यकता नहीं होती है। हालाँकि, इन साइटों पर मूवी फ़ाइलों को देखने के लिए आपको एक प्लगइन या सॉफ़्टवेयर डाउनलोड करने की आवश्यकता हो सकती है।

pippa movie budget

कोड नेम पिप्पा मूवी ₹30 करोड़ के बजट में बनी है और यह एक हाई-बजट मूवी है। फिल्म का बजट निर्माण लागत में ₹20 करोड़ तक खर्च किया गया था और फिल्म की छपाई और विज्ञापन की लागत लगभग ₹10 करोड़ रही है।

pippa movie character

यह फिल्म पिप्पा ली (रॉबिन राइट) के जीवन को आगे बढ़ाती है, जिसमें उसके उथल-पुथल भरे अतीत के बारे में बताया गया है। पिप्पा सरकिसियन (ब्लेक लाइवली) अपने बड़े ईसाई परिवार में सबसे छोटी संतान और एकमात्र लड़की थी। उसकी माँ सूकी (मारिया बेल्लो) एक विक्षिप्त माँ थी जो अपनी बेटी के रूप को लेकर जुनूनी थी।

pippa movie music director

संगीत A. R. Rahman द्वारा रचित था जबकि सिनेमैटोग्राफी प्रिया सेठ द्वारा की गई थी और इसे हेमंती सरकार और सुरेश पन्नू द्वारा संपादित किया गया है। फिल्म का निर्माण रॉनी स्क्रूवाला और सिद्धार्थ रॉय कपूर ने आरवीपी मूवीज और रॉय कपूर फिल्म्स बैनर के तहत किया है। पिप्पा फिल्म 2 दिसंबर, 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए पूरी तरह से तैयार है।

pippa movie free download

पिप्पा और ली शादी करते हैं, उनके दो बच्चे हैं, और एक बार जब वे चले जाते हैं तो बाद में कनेक्टिकट में एक सेवानिवृत्ति गृह में चले जाते हैं। अपनी शादी के माध्यम से, पिप्पा "आदर्श पत्नी" बन गई है। प्यार करने वाला, सहायक, सबके लिए सब कुछ और खुद के लिए कोई नहीं। युगल अलग हो जाता है; हर्ब का पिप्पा के एक दोस्त के साथ अफेयर है और अधेड़ उम्र की पिप्पा 35 वर्षीय क्रिस के साथ जुड़ती है।

pippa full movie Download

अपनी किशोरावस्था तक, पिप्पा को पता चलता है कि उसकी माँ विशाल मिजाज के स्व-औषधि के लिए एम्फ़ैटेमिन लेती है। ड्रग्स लेने से उसकी मां के साथ उसका टकराव होता है, इसलिए पिप्पा अपनी चाची और रूममेट के पास चली जाती है, जो एक समलैंगिक गृहस्थी में हैं। 

मूवी डाउनलोड करने के लिए यहां क्लिक करें 

चाची ने पिप्पा को रूममेट और उसके दोस्तों के साथ कामुक फोटो सत्र में भाग लेने का पता लगाया; पिप्पा को निर्वासित कर दिया जाता है और वह ड्रग्स का एक बोहेमियन जीवन जीने लगता है और एक विदेशी नर्तक के रूप में काम करता है।

pippa movie poster

समान विचारधारा वाले दोस्तों के साथ सप्ताहांत की सैर पर, वह करिश्माई प्रकाशक हर्ब ली से मिलती है, जो उससे 30 साल बड़ा है। उनके बीच एक रोमांस विकसित होता है, हालांकि उनकी शादी किसी और से हो जाती है। इससे पहले कि उसकी पत्नी उसे तलाक देगी, उसने पिप्पा और हर्ब को दोपहर के भोजन पर आमंत्रित किया। मेज पर, वह अपना जीवन समाप्त करने से पहले पिप्पा पर बंदूक तानती है।

pippa movie netflix

मृणाल ठाकुर ईशान खट्टर प्रियांशु पैन्युली स्टारर पिप्पा के डिजिटल अधिकार नेटफ्लिक्स के स्वामित्व में हैं और फिल्म रिलीज होगी हर्ब के दिल का दौरा पड़ने से मरने के बाद, पिप्पा अपनी अधीनता के जीवन से टूट जाती है और ली के स्मारक आदि का विवरण अपने बच्चों को छोड़ देती है। फिल्म का अंत पिप्पा द्वारा क्रिस के साथ गाड़ी चलाने से होता है।

pippa movie ishaan khatter

अभिनेता ईशान खट्टर का कहना है कि उनके करियर की शुरुआत में आने वाली फिल्म पिप्पा में वास्तविक जीवन के युद्ध नायक की भूमिका निभाना एक परिवर्तनकारी अनुभव था। फिल्म राजा कृष्ण मेनन द्वारा निर्देशित है और इसमें ईशान खट्टर, मृणाल ठाकुर, प्रियांशु पेंयुली और सोनी राजदान मुख्य भूमिका में होंगे ...

About pippa movie Download

बस इन वेबसाइटों के माध्यम से फिल्में डाउनलोड करें और डाउनलोड करें। लेकिन ऐसा करने से पहले यह जान लेना चाहिए कि यह कितना जोखिम भरा हो सकता है। तो आइए जानते हैं (Pippa Movie Download in Hindi के तलाश में हैं लेकिन अभी तक आपको कहीं से भी सही जानकारी नहीं मिली है तो आज मैं आप सभी को विस्तार से पूरी जानकारी दूंगा। Online Banking & Finance

Disclaimer

यह वेबसाइट केवल सूचना के उद्देश्य के लिए है। हम इस वेबसाइट पर इसके किसी भी लेख के माध्यम से न तो कोई कॉपीराइट सामग्री प्रदान करते हैं और न ही पायरेसी का समर्थन करते हैं। फिर भी, हम जो देते हैं वह समाचार और विवरण पूरे इंटरनेट पर आसानी से उपलब्ध है।

FAQs pippa movie

Q. Who is the director of 'Pippa'?

Ans. 'Pippa' is directed by Raja Krishna Menon.

Q. In Which Languages is 'Pippa' releasing?

Ans. 'Pippa' is releasing in Hindi

Q. Pippa Movie कब जारी होगी ?

Ans. 02 दिसंबर 2022 को जारी हो गई है?

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now