Type Here to Get Search Results !

Blurr Movie Download Link – 480p, 720p, 1080p

Blurr Movie Download:- नमस्कार दोस्तों,क्या आप भी नई फिल्म के बारे में जानने के लिए उत्सुक हैं? तो आज मैं इस लेख के माध्यम से आपकी जिज्ञासा को दूर कर दूंगा क्योंकि इस लेख में मैं आपको Blurr मूवी डाउनलोड से संबंधित विवरण बताने जा रहा हूं। इस पोस्ट में हम इन सभी बातों को जानेंगे कि Blurr Movie Download में किसने भूमिका निभाई है, तो चलिए बिना किसी देरी के शुरू करते हैं। 


Blurr Movie Download Link – 480p, 720p, 1080p

अगर आप इस Blurr मूवी डाउनलोड की शुरुआती कास्ट, किरदार और फिल्म का बजट जानना चाहते हैं तो आपको इस लेख को पढ़ना होगा। इस पोस्ट में, हमने आगामी Blurr मूवी डाउनलोड से संबंधित संपूर्ण विवरण पर चर्चा की है।

Blurr Movie Download
मूवी डाउनलोड करने के लिए यहां क्लिक करें 


यहां हम चर्चा करने जा रहे हैं कि फिल्म कब रिलीज होगी, किसने इस फिल्म का निर्देशन किया है, किसने इस फिल्म का निर्माण किया है, इस अनुभव के लेखक कोण कौन हैं, जिन्होंने इस फिल्म में संगीत दिया है और बहुत कुछ।

blurr movie wikipedia

Movie Name

Blurr

Movie Release Date

09 December 2022

Directed by

Ajay Bahl

Producer by

Taapsee Pannu, Vishal Rana, Pranjal Khandhdiya, Manav Durga

Screen Written by

Pawan Sony

Genre

Crime Thriller Drama

Cast

Taapsee Pannu

Filming Locations

India

Movie Qualty

1080p, 480p, 720p, 360p,144p

Production Companies

Outsiders Films, Echelon, Zee Studios

Language

Hindi

Budget

45-50 Crore

 

blurr 2022

शुरुआत करते हैं Blurr कास्ट एंड क्रू से, जब कोई नई फिल्म आने वाली होती है तो आपका मन उस फिल्म से जुड़ी हर चीज को जानने के लिए उत्सुक होता है। इस फिल्म में कौन किसका किरदार निभा रहा है? और फिर आप इंटरनेट पर रिसर्च करना शुरू कर देते हैं।

blurr Movie Download Kaise Kare

स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म ने लॉकडाउन के दौरान बहुत अधिक प्रत्यक्ष अधिग्रहण के साथ अपनी उंगलियों को जलाने के बाद अपरिचित या गैर-बिक्री योग्य चेहरों की विशेषता वाली छोटी फिल्मों के लिए पूरी तरह से बंद कर दिया है। हालांकि, कुछ टीमों को लगता है कि ए-लिस्ट स्टार फिल्में, हालांकि, मध्यम आकार की और नाटकीय अनुभव की आवश्यकता नहीं है, उनके बाजार विस्तार योजनाओं के साथ अच्छी तरह से चलती हैं और नए ग्राहकों को ऑन-बोर्ड करने में मदद करती हैं, “एक फिल्म निर्माता ने नाम न छापने की मांग की।

Blurr movie story

उदाहरण के लिए, अक्षय कुमार की कटपुतली को Disney+ Hotstar द्वारा अधिग्रहित किया गया था। यह बॉलीवुड स्टार की दो अन्य फिल्मों को भी सीधे मंच पर रिलीज करने की संभावना है। आलिया भट्ट की डार्लिंग्स ने नेटफ्लिक्स पर अपनी शुरुआत की, जबकि जाह्नवी कपूर-स्टारर गुड लक जेरी भी डिज्नी + हॉटस्टार पर उपलब्ध थी। इन फिल्मों के निर्माताओं ने महसूस किया कि मूवी हॉल में उन्हें थोड़ी सफलता मिल सकती है, जबकि स्ट्रीमिंग सेवाओं का कहना है कि एक शीर्ष स्टार कास्ट उन्हें और अधिक दर्शकों और ग्राहकों को आकर्षित कर सकता है।

blurr movie release date

फिल्म के निर्माताओं ने आधिकारिक थिएटर रिलीज़ की तारीख 09 दिसंबर 2022 है: फिल्म के निर्माताओं ने आधिकारिक थिएटर रिलीज़ की तारीख 09 दिसंबर 2022 है: Blurr मूवी को मुफ्त में स्ट्रीम करने के लिए लोगों ने Blurr मूवी डाउनलोड सर्च करना शुरू कर दिया है। 

मूवी डाउनलोड करने के लिए यहां क्लिक करें 

blur movie trailer

एक महिला की कहानी जो अपनी जुड़वां बहन की मौत की जांच करने की कोशिश करते हुए धीरे-धीरे अपनी दृष्टि खो रही है। एक महिला की कहानी जो धीरे-धीरे खो रही है 'ब्लर' ट्रेलर: तापसी पन्नू और गुलशन देवैया अभिनीत हिंदी वेब फिल्म 'ब्लर' का आधिकारिक ट्रेलर देखें। 'ब्लर' वेब फिल्म है..

Disclaimer

यह वेबसाइट केवल सूचना के उद्देश्य के लिए है। हम इस वेबसाइट पर इसके किसी भी लेख के माध्यम से न तो कोई कॉपीराइट सामग्री प्रदान करते हैं और न ही पायरेसी का समर्थन करते हैं। फिर भी, हम जो देते हैं वह समाचार और विवरण पूरे इंटरनेट पर आसानी से उपलब्ध है।

FAQs blurr movie

Q. Blurr Movie कब जारी होगी ?

Ans. 09 दिसंबर 2022 को जारी हो गई है?

Q. Blurr Movie कैसे डाउनलोड करें?

Ans. आर्टिकल मैं लिंक है

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now