Type Here to Get Search Results !

The Y Movie Download link [4K, HD, 1080p, 480p, 720p] filmyzilla

The Y Movie Download link [4K, HD, 1080p, 480p, 720p] filmyzilla: दुनिया के ज्यादातर लोग एंटरटेनमेंट की तरफ हमेशा आकर्षित होते हैं खासकर फिल्मों और वेब सीरीज में। आपके दिमाग और शरीर को तरोताजा करने के लिए फिल्में हमेशा सबसे अच्छा विकल्प होती हैं। लगातार चल रही फिल्म का 

    चलन और लोकप्रियता साथ-साथ बढ़ती जा रही है। आर्थिक स्थिति और समय के अनुसार किसी के लिए भी सिनेमा हॉल पर फिल्में देखना या कोई सब्सक्रिप्शन खरीदकर देखना संभव नहीं है

    The Y Movie Download link [4K, HD, 1080p, 480p, 720p] filmyzilla

    कन्नड़ निर्देशक और लेखक गिरिदेव राज, जिन्होंने अपनी 2016 की कन्नड़ फिल्म जीरो: मेड इन इंडिया के साथ बॉलीवुड फिल्म निर्माताओं का ध्यान आकर्षित किया, अपनी आगामी फिल्म "द वाई" के साथ हिंदी में निर्देशन की शुरुआत करने के लिए तैयार हैं।


    The Y Movie Download

    मूवी डाउनलोड करने के लिए यहां क्लिक करें 


    एक मनोवैज्ञानिक थ्रिलर के रूप में जानी जाने वाली, द वाई का निर्माण रॉकेट्स फिल्म्स के बैनर तले मधु जीएम और डॉ. अजित द्वारा किया गया है। मुंबई में स्क्रीनिंग के बाद मशहूर हस्तियों द्वारा फिल्म की काफी सराहना की गई।

    The Y movie Wikipedia


    Movie Name

    The Y (Hindi)

    Movie Release Date

    06 January 2023

    Written & Directed By

    Girideva Raaj

    Produced by

    Madhu G M, Dr. Ajith

    Cast in Role

    Leonilla, Yuvan Hariharan, Kamal Ghimiray, Abhinava Kiran, Prithal Uday Pawar

    Editor by

    Vinod Basavaraj

    Sound Effects

    Shankar

    Re-Recording Mixer (ATMOS)

    L Satish Kumar [DFT]

    Sound Line Producer

    Karthik Sharma

    Post Production Studio

    Real Touch Studio (Mumbai)

    Post Production Studio

    Prasad Labs (Bangalore)

    VFX Supervisor

    Abhishek

    Associate Director

    Chaarmoon Yoganand

    Marketing & promotion

    Manu events and promotions



    The Y movie Story


    The Y movie 2023: महिला नायक एक दुर्घटना में गूंगी हो जाती है। अपनी शादी के बाद, युगल अपने जीवन के एक नए अध्याय में प्रवेश करता है लेकिन एक और दुविधा का सामना करता है जिसकी उन्हें उम्मीद नहीं थी। नायक एक अज्ञात स्रोत से उपहार के आने के बाद अपसामान्य घटनाओं का अनुभव करता है और उनका दैनिक जीवन एक रहस्यमयी कहानी में बदल जाता है। चाहे वह अपनी पिछली घटनाओं के कारण एक आघात से गुजर रही हो या उपहार में एक आत्मा का अस्तित्व और कैसे दोनों रहस्य को तोड़ने में सफल हो जाते हैं, यह फिल्म का रहस्यपूर्ण तत्व है। 

    The Y मूवी डाउनलोड करने के लिए यहां क्लिक करें 

    The Y movie Cast in hindi


    यह फिल्म मैंगलोर की युवा और होनहार अभिनेत्री लियोनिला श्वेता डिसूजा के अभिनय की शुरुआत है। वह पहले चेतक कुलाल द्वारा निर्देशित और जोएल रेबेलो द्वारा गाए गए "अब कुछ ऐसा" नामक एक हिंदी एल्बम में दिखाई दे चुकी हैं। आगामी फिल्म में, वह दीक्षा दी के रूप में मुख्य भूमिका निभा रही हैं।


    वाई अभिनेता युवान हरिहरन को दीक्षा के पति के रूप में पुरुष प्रधान भूमिका में देखेंगे। मुख्य अभिनेताओं के अलावा, फिल्म में कमल घिमिरे भी मुख्य भूमिका में हैं, और यह "ज़ीरो: मेड इन इंडिया" के बाद गिरिदेव राज के साथ उनका दूसरा सहयोग होगा। अभिनव किरण और प्रिथल उदय पवार फिल्म में अन्य दो कलाकार हैं।

    The Y movie Download Filmyzilla


    The Y Movie Download Filmyzilla: फिल्मीजिला भारत में फिल्में डाउनलोड करने के लिए एक वेबसाइट है। दुर्भाग्य से, यह वेबसाइट पूरी तरह से अवैध है, और फिल्म निर्देशक और अन्य संस्थान अब इस वेबसाइट से फिल्में डाउनलोड करने की अनुमति देते हैं। हालाँकि, आप चाहें तो आधिकारिक Filmyzilla वेबसाइट पर जा सकते हैं  और इस वेबसाइट से आसानी से The Y फिल्म डाउनलोड कर सकते हैं। आप किसी भी गुणवत्ता और प्रारूप की फिल्में देख सकते हैं। आप इस वेबसाइट से ऑनलाइन फिल्में भी देख सकते हैं। हालाँकि, हमारी टीम ऐसी अवैध वेबसाइटों से फिल्में डाउनलोड करने की अनुशंसा नहीं करती है क्योंकि यह एक साइबर अपराध है।


    The Y Movie 2023 डाउनलोड करने के लिए यहां क्लिक करें 


    The Y movie Download Filmy4wap


    Filmy4wap साइट मराठी, हिंदी, हॉलीवुड और साउथ फिल्में भी रिलीज करती है। इस साइट पर The Y फुल मूवी डाउनलोड करने के लिए कई गुणवत्ता विकल्प हैं। इन साइटों का सबसे भयानक हिस्सा यह है कि वे मोशन पिक्चर्स की चोरी करते हैं और डकैती कानून के तहत एक अपराध है। हालाँकि, जैसा कि हमने सक्रिय रूप से कहा है कि किसी फिल्म को चोरी करना और चोरी करने वाली फिल्म को डाउनलोड करना गलत है, इसलिए हम टेलीग्राम या किसी अन्य साइट के माध्यम से फिल्म डाउनलोड करने का सुझाव नहीं देते हैं।

    The Y movie Download mp4moviez


    इस एपिसोड का विचार यह है कि कैसे वह अपने परिवार को खतरे से बचाता है। The y,एक हिंदी भाषा की फिल्म है, जो 2023 में रिलीज होने के लिए तैयार है। पठान सिद्धार्थ आनंद द्वारा निर्देशित इसी नाम की मलयालम भाषा की फिल्म का रीमेक है। यह The Y का सीक्वल भी है, जो 2023 में रिलीज़ हुई थी।

    The Y movie Release Date


    हालाँकि फिल्म के निर्माताओं द्वारा आधिकारिक रिलीज़ की तारीख 06 January 2023 में जारी की गई है, लेकिन अब यह पुष्टि हो गई है कि फिल्म 06 जनवरी 2023 में रिलीज़ होगी।

    The Y Movie 2023 डाउनलोड करने के लिए यहां क्लिक करें 



    मिस्ट्री थ्रिलर में प्रतिभाशाली शिल्पकारों की एक टीम है, जिसमें सिनेमैटोग्राफर के रूप में कार्तिक मल्लूर और संपादक के रूप में विनोद बसवराज हैं। फिल्म का मूल स्कोर और संगीत क्रमशः क्रिस्टोफर जैसन और मारू ब्रदर्स द्वारा रचित है।

    The Y movie trailer


    फिल्म का ट्रेलर राजश्री के ऑफिशियल यूट्यूब चैनल पर आउट हो गया है। यह लियोनिला को दीक्षा डी के रूप में पेश करता है, जो एक भयानक घटना के बाद मूक हो गई। वह अपनी शादी के बाद अपने जीवन का एक नया अध्याय शुरू करने के लिए अपने पति के साथ एक नए घर में चली गई, लेकिन ऐसी स्थिति का सामना करना पड़ा जिसके बारे में दोनों ने सोचा भी नहीं था।


    अपने नए घर में, दीक्षा एक अज्ञात स्रोत से एक नया उपहार प्राप्त करने के बाद असाधारण घटनाओं का अनुभव करती है, जिसके बाद उनका दैनिक जीवन उनका सबसे बड़ा दुःस्वप्न बन जाता है। कैसे यह जोड़ी इस रहस्य को सुलझाने में सफल हो जाती है कि उस उपहार के साथ एक आत्मा के उनके घर में आने के बाद उनके साथ क्या होता है, यही कहानी का सार है।

    The Y movie Download Pagalworld


    वाई मूवी डाउनलोड लिंक इंटरनेट पर उपलब्ध है। दोस्तों आज हम The Y हिंदी मूवी के बारे में बात करेंगे और आप इस फिल्म को इंटरनेट से फ्री में कैसे डाउनलोड कर सकते हैं। यदि आप The Y हिंदी मूवी डाउनलोड करने के लिए इंटरनेट पर खोज रहे हैं तो आपको सीधे इस फिल्म का सक्रिय लिंक नहीं मिला। कई उपयोगकर्ता इंटरनेट पर इस फिल्म के बारे में The Y  हिंदी मूवी डाउनलोड, हिंदी नई रिलीज मूवी डाउनलोड, नई एक्शन हिंदी फिल्म जैसे विभिन्न कीवर्ड द्वारा खोज रहे हैं।

    The Y movie Download Hindi


    तो आइए जानते हैं वाई मूवी की पूरी स्टार कास्ट विस्तार से। जब भी कोई फिल्म आती है तो लोग पहले से ही इस बात को लेकर उत्सुक रहते हैं कि उस फिल्म में कौन है और कौन क्या किरदार निभा रहा है। तो अगर आप भी इंटरनेट पर द वाई मूवी फुल स्टार कास्ट एंड रोल इन डिटेल्स ढूंढ रहे हैं तो आज मैं आपको द वाई मूवी फुल स्टार कास्ट और रोल के बारे में विस्तार से बताऊंगा। जिससे आपको द वाई मूवी की पूरी स्टार कास्ट के बारे में और वह किस किरदार को निभा रहे हैं इसके बारे में विस्तार से पता चलेगा।

    The Y movie  Download Filmyhit


    दुनिया के ज्यादातर लोग एंटरटेनमेंट की तरफ हमेशा आकर्षित होते हैं खासकर फिल्मों और वेब सीरीज में। आपके दिमाग और शरीर को तरोताजा करने के लिए फिल्में हमेशा सबसे अच्छा विकल्प होती हैं। लगातार चल रही फिल्म का चलन और लोकप्रियता साथ-साथ बढ़ती जा रही है। आर्थिक स्थिति और समय के अनुसार किसी के लिए भी सिनेमा हॉल पर फिल्में देखना या कोई सब्सक्रिप्शन खरीदकर देखना संभव नहीं है। इसलिए, यहां हम आपके मोबाइल और अन्य ऑनलाइन उपकरणों के माध्यम से फिल्मों को आसानी से डाउनलोड करने के टिप्स प्रदान करेंगे।

    मूवी डाउनलोड करने के लिए यहां क्लिक करें 

    The Y movie Download Filmymeet


    Filmymeet साइट मराठी, हिंदी, हॉलीवुड और साउथ मोशन पिक्चर्स भी जारी करती है। इस साइट पर The Y फुल मूवी डाउनलोड करने के लिए कई गुणवत्ता विकल्प हैं। इन साइटों का सबसे भयानक हिस्सा यह है कि वे फिल्मों की चोरी करते हैं और कानून के तहत चोरी एक अपराध है। हालाँकि, जैसा कि हम पहले कह चुके हैं कि किसी फिल्म को चोरी करना और चोरी करने वाली फिल्म को डाउनलोड करना गलत है, इसलिए हम टेलीग्राम या किसी अन्य साइट के माध्यम से फिल्म डाउनलोड करने का सुझाव नहीं देते हैं।

    The Y movie Download Hindi Filmyzilla


    The Y Movie डाउनलोड लिंक Filmyzilla और Filmyzilla.com पर हिंदी 480p, 720p और 1080p HD में उपलब्ध है। Filmyzilla पायरेटेड सामग्री प्रदान करने वाली वेबसाइट है, इस वेबसाइट पर हिंदी और अंग्रेजी सहित दक्षिण भारतीय भाषाओं की पायरेटेड और हिंदी डब फिल्में उपलब्ध हैं। यह वेबसाइट कई डोमेन नामों के साथ वेब पर सक्रिय है।

    The Y movie 2023 Download FilmyZilla


    Filmyzilla भारत की एक मूवी डाउनलोडिंग वेबसाइट है। दुर्भाग्य से, वेबसाइट पूरी तरह से अवैध है और मूवी अथॉरिटी और अन्य अब आपको इस वेबसाइट से मूवी डाउनलोड करने की अनुमति देते हैं। लेकिन आप चाहें तो इस फिल्म को आसानी से फिल्मीजिला की आधिकारिक वेबसाइट पर जाकर इस वेबसाइट से डाउनलोड कर सकते हैं। 


    आपको फिल्में किसी भी गुणवत्ता और किसी भी प्रारूप में देखने को मिलेंगी। आप इस वेबसाइट के माध्यम से ऑनलाइन फिल्में भी देख सकते हैं। लेकिन हमारी टीम आपको डाउनलोड करने के लिए धक्का नहीं देती क्योंकि ऐसी अवैध वेबसाइटों से फिल्में डाउनलोड करना एक साइबर अपराध है।

    The Y movie Download in Hindi Moviewap


    The Y Movie Download Moviewap: एक भारतीय मूवी डाउनलोड साइट है। दुर्भाग्य से, साइट पूरी तरह से अवैध है और मूवी अथॉरिटी और अन्य लोगों ने इस साइट से फिल्म पठान को डाउनलोड करना संभव बना दिया है। लेकिन आप चाहें तो इस वेबसाइट से Moviewap की ऑफिसियल वेबसाइट पर जाकर आसानी से पठान मूवी डाउनलोड कर सकते हैं। 

    मूवी डाउनलोड करने के लिए यहां क्लिक करें 


    आप किसी भी गुणवत्ता और प्रारूप की फिल्में देख सकते हैं। आप इस वेबसाइट से ऑनलाइन फिल्में भी देख सकते हैं। लेकिन हमारी टीम पठान मूवी डाउनलोड को उनके Filmyzilla पर हिंदी में करने की अनुशंसा नहीं करती है। क्योंकि ऐसी अवैध वेबसाइटों से फिल्में डाउनलोड करना एक साइबर अपराध है।

    The Y movie In Hindi Download Pagalmovies


    वैराइटी में रिपोर्ट के अनुसार, फैंडैंगो के एरिक डेविस लिखते हैं, "'The Y: द मीन्स ऑफ वॉटर' का उल्लेख करते हुए खुशी हो रही है। 'The Y' की तुलना में बड़ी, बेहतर और बहुत अधिक भावनात्मक, यह फिल्म नेत्रहीन, विस्मयकारी और अविश्वसनीय रूप से मनोरंजक है। कहानी, तमाशा, आध्यात्मिकता, आश्चर्य - यह अक्सर फिल्म निर्माण और कहानी कहने का सबसे बेहतरीन तरीका है।

    The Y movie Download Moviesflix


    Moviesflix एक भारतीय मूवी डाउनलोड साइट है। दुर्भाग्य से, यह वेबसाइट पूरी तरह से अवैध है और फिल्म अधिकारियों और अन्य निकायों द्वारा अब इस वेबसाइट से फिल्में डाउनलोड करने की अनुमति दी गई है। लेकिन आप चाहें तो Moviesflix की आधिकारिक वेबसाइट पर जा सकते हैं और आसानी से इस साइट से इस फिल्म को डाउनलोड कर सकते हैं। 


    आप किसी भी गुणवत्ता और प्रारूप की फिल्में देख सकते हैं। आप इस वेबसाइट से ऑनलाइन फिल्में भी देख सकते हैं। हालाँकि, हमारी टीम ऐसी अवैध वेबसाइटों से फिल्में डाउनलोड करने की अनुशंसा नहीं करती है क्योंकि यह एक साइबर अपराध है

    The Y movie Download in Hindi mp4moviez


    Moviewap भारत की मूवी डाउनलोडिंग वेबसाइट है। दुर्भाग्य से, वेबसाइट पूरी तरह से अवैध है और मूवी अथॉरिटी और अन्य अब आपको इस वेबसाइट से मूवी डाउनलोड करने की अनुमति देते हैं। लेकिन अगर आप चाहें तो Moviewap की आधिकारिक वेबसाइट पर जाकर आसानी से इस फिल्म को इस वेबसाइट से डाउनलोड कर सकते हैं। 

    The Y movie Download in isaimini


    Isaimini एक प्रसिद्ध डाउनपोर साइट है जो हॉलीवुड, बॉलीवुड, दक्षिण भारतीय फिल्मों, तेलुगु फिल्मों, तमिल फिल्मों, तमिल फिल्मों, मलयालम फिल्मों को मुफ्त में डाउनलोड करने की अनुमति देती है।


    आइज़िमिनी वेबसाइट तेलुगू, हिंदी, हॉलीवुड और साउथ मोशन पिक्चर्स भी रिलीज़ करती है। इस साइट पर अवतार 2 फुल मूवी डाउनलोड करने के लिए कई गुणवत्ता विकल्प हैं। इन साइटों का सबसे स्पष्ट रूप से भयानक टुकड़ा यह है कि वे फिल्मों की चोरी करते हैं और डकैती कानून के तहत अपराध है। फिर भी, जैसा कि हमने सक्रिय रूप से कहा है कि किसी फिल्म को लूटना और चोरी की फिल्म डाउनलोड करना गलत है, इसलिए हम टेलीग्राम या किसी अन्य साइट के माध्यम से फिल्म डाउनलोड करने का सुझाव नहीं देते हैं। 

    The Y movie Download in Tamilrockers


    Tamilrockers ग्रह पर सबसे बड़ी फिल्म स्पिल साइटों में से एक है। इस साइट पर मराठी, बॉलीवुड, हॉलीवुड, साउथ नाम की फिल्में डाली जाती हैं। यह साइट कई मामलों में सार्वजनिक प्राधिकरण द्वारा बाधित है, लेकिन इस साइट के मालिक समय-समय पर विभिन्न स्थानों से गति चित्रों को प्रसारित कर रहे हैं। आज, वैसे भी, साइट पूरी तरह से बंद नहीं हुई है।

    The Y मूवी डाउनलोड करने के लिए यहां क्लिक करें 

    The Y movie Download Filmygod


    The Y Movie Download Hindi, अंग्रेजी और तमिल भाषा में डाउनलोड के लिए उपलब्ध है। यह फिल्मीमीट पर हिंदी में डब की गई एचडी में उपलब्ध है और 'The Y: द वे ऑफ वॉटर' (2023) फिल्म तेलुगु में भी इबोम्मा पर एचडी में डाउनलोड करने के लिए उपलब्ध है। 

    The Y movie Download Vegamovies

    Vegamovies एक पाइरेसी वेबसाइट हो सकती है, जो अपनी वेबसाइट की सहायता से सभी प्रकार की मोशन पिक्चर्स | फ्लिक्स की | फिल्मों की} और वेब सीरीज को ऑनलाइन लीक कर देती है। किसी भी फिल्म और वेब सीरीज के रिलीज होते ही उस फिल्म को अपलोड करने का विकल्प Vegamovies की वेबसाइट पर उपलब्ध हो जाता है।

    The Y movie Download in Hindi Telegram Link


    आज मैं आप सभी के साथ द वाई मूवी टेलीग्राम चैनल लिंक साझा करने जा रहा हूं। अगर आप भी द वाई मूवी टेलीग्राम चैनल की तलाश कर रहे हैं ताकि आप वहां से इस फिल्म को देख सकें, लेकिन आपको नहीं पता कि द वाई मूवी टेलीग्राम चैनल कैसे खोजा जाए, तो अब आपको बिल्कुल भी परेशान होने की जरूरत नहीं है। कोई जरूरत नहीं आज मैं आप सभी के साथ द वाई मूवी टेलीग्राम चैनल लिंक शेयर कर रहा हूं जिसकी मदद से आपको वाई का टेलीग्राम चैनल मिल जाएगा तो अगर आप चाहते हैं तो द वाई मूवी का टेलीग्राम चैनल ज्वाइन करें वाई मूवी चैनल लिंक।

    मूवी डाउनलोड करने के लिए यहां क्लिक करें 

    The Y movie Download in Hindi Filmymeet


    Filmymeet साइट मराठी, हिंदी, हॉलीवुड और साउथ मोशन पिक्चर्स भी जारी करती है। इस साइट पर पठान फुल मूवी डाउनलोड करने के लिए कई गुणवत्ता विकल्प हैं। इन साइटों का सबसे भयानक हिस्सा यह है कि वे फिल्मों की चोरी करते हैं और कानून के तहत चोरी एक अपराध है। हालाँकि, जैसा कि हम पहले कह चुके हैं कि किसी फिल्म को चोरी करना और चोरी करने वाली फिल्म को डाउनलोड करना गलत है, इसलिए हम टेलीग्राम या किसी अन्य साइट के माध्यम से फिल्म डाउनलोड करने का सुझाव नहीं देते हैं।

    The Y movie Download 7starhd


    7starhd यह साइट मराठी, हिंदी, तेलुगु फिल्मों को भी रिलीज़ करती है। अब तक, इस साइट पर कई हिंदी फिल्में लीक हो चुकी हैं। और अब यह माना जा रहा है कि इस साइट पर पठान फुल मूवी डाउनलोड लिंक लीक हो गया है। फिर भी, जैसा कि हमने सक्रिय रूप से कहा है कि किसी फिल्म को चोरी करना और चोरी करने वाली फिल्म को डाउनलोड करना गलत है, इसलिए हम टेलीग्राम या किसी अन्य साइट के माध्यम से फिल्म डाउनलोड करने का सुझाव नहीं देते हैं।

    The Y movie Download Skymovieshd


    Skymovieshd यह साइट मराठी, हिंदी, हॉलीवुड और दक्षिण हिंदी डब फिल्में भी जारी करती है। साथ ही, इस साइट पर पठान फुल मूवी डाउनलोड लीक होने की भी संभावना है। वैसे भी, जैसा कि हम पहले कह चुके हैं कि किसी फिल्म को लूटना और चोरी की फिल्म डाउनलोड करना गलत है, इसलिए हम टेलीग्राम या किसी अन्य साइट के माध्यम से फिल्म डाउनलोड करने की सलाह नहीं देते हैं।

    The Y Movie डाउनलोड करने के लिए यहां क्लिक करें 

    The Y movie Download Coolmoviez


    Skymovieshd यह साइट मराठी, हिंदी, हॉलीवुड और दक्षिण हिंदी डब फिल्में भी जारी करती है। साथ ही, इस साइट पर पठान फुल मूवी डाउनलोड लीक होने की भी संभावना है। वैसे भी, जैसा कि हम पहले कह चुके हैं कि किसी फिल्म को लूटना और चोरी की फिल्म डाउनलोड करना गलत है, इसलिए हम टेलीग्राम या किसी अन्य साइट के माध्यम से फिल्म डाउनलोड करने की सलाह नहीं देते हैं।

    The Y movie Download Mp4moviez


    Mp4Moviez साइट South Hindi Dubbed Movies को भी चुरा लेती है। अब तक इस साइट पर बहुत सी साउथ मूवीज लीक हो चुकी है और Pathan 2 Full Movie Download mp4moviez इस पर लीक हो चुकी है और आप निस्संदेह इसे डाउनलोड कर सकते हैं। जैसा कि हो सकता है, जैसा कि हमने पहले कहा है कि किसी फिल्म को लूटना और चोरी की फिल्में डाउनलोड करना गलत है, इसलिए हम संदेश या किसी अन्य साइट के माध्यम से फिल्में डाउनलोड करने की सलाह नहीं देते हैं।

    The Y मूवी डाउनलोड करने के लिए यहां क्लिक करें 

    Disclaimer


    यह वेबसाइट केवल सूचना के उद्देश्य के लिए है। हम इस वेबसाइट पर इसके किसी भी लेख के माध्यम से न तो कोई कॉपीराइट सामग्री प्रदान करते हैं और न ही पायरेसी का समर्थन करते हैं। फिर भी, हम जो देते हैं वह समाचार और विवरण पूरे इंटरनेट पर आसानी से उपलब्ध है।

    FAQs The Y movie

    Q. The Y movie release date?

    Ans. 06 January 2023

    Q. The Y Hindi Movie Download?

    Ans. पोस्ट में लिंक हे!

    Q. The Y Movie Director Name

    Ans. Girideva Raaj

    WhatsApp Group Join Now
    Telegram Group Join Now