Type Here to Get Search Results !

Bihar Board Whatsapp Group Join Link Class 10th & 12th Question Out 2023

Bihar Board Whatsapp Group Join Link Class 10th & 12th Question Out 2023: नमस्कार दोस्तों आज के इस पोस्ट में आप सभी को बिहार बोर्ड के एक ऐसी व्हाट्सएप ग्रुप जिसे ज्वाइन करके आप मैट्रिक और इंटरमीडिएट का प्रश्न उत्तर आउट सबसे पहले प्राप्त कर पाएंगे |

    BSEB Whatsapp Group Join Link 2023 की उद्देश्य क्या है

    बिहार बोर्ड परीक्षा समिति के व्हाट्सएप ग्रुप की सबसे खास उद्देश्य यही है कि व्हाट्सएप ग्रुप 100% एक्टिव है इन ग्रुप को ज्वाइन के माध्यम से 


    Bihar Board Whatsapp Group Join


    आपको वार्षिक परीक्षा का प्रश्न आउट होने के बाद आपको सबसे पहले इस आर्टिकल में मिल जाएंगे नीचे दिए गए लिंक के माध्यम से आप डाउनलोड कर सकते हैं

    Important Dates

    बिहार बोर्ड मैट्रिक और इंटर की परीक्षा में बैठने वाले छात्रों के लिए सबसे महत्वपूर्ण तिथियां तालिका के माध्यम से देखने को उपलब्ध होंगी, इसलिए आप लोग इसे अच्छी तरह से समझ लें और प्रश्न के आउट होते ही उसे डाउनलोड कर लें, इस पोस्ट में लिंक सबसे नीचे है . वहां दिए गए किसी भी बिहार बोर्ड के व्हाट्सएप ग्रुप लिंक में शामिल होने का इंतजार करें।


    Board Name

    Bihar School Examination Board, Patna

    Article Name

    Bihar Board Whatsapp Group Link 10th & 12th Question Out 2023 ( BSEB )

    Article Category

    Question & Ans Out

    Class

    10th & 12th

    Session

    2021-2023

    Class 12th Exam Start Date

    1 February 2023

    Class 10th Exam Start Date

    17 February 2023

    Official Website

    Click Here



    bihar board 10th whatsapp group links 2023

    बिहार बोर्ड मैट्रिक और इंटर की परीक्षा में बैठने वाले वैसे सभी छात्र छात्राओं के लिए यह पोस्ट बहुत ही इंपॉर्टेंट है क्योंकि इसमें बिहार बोर्ड की वार्षिक परीक्षा का प्रश्न आउट होने के बाद आपको सबसे पहले इस पोस्ट में मिल जाएंगे 100% सही प्रश्न और उत्तर मिल जाएंगे तो आप नीचे दिए गए सभी व्हाट्सएप ग्रुप को ज्वाइन कर लें ?

    bihar board 12th whatsapp group links 2023


    बिहार बोर्ड व्हाट्सएप ग्रुप की सबसे खास बात यह है कि यह व्हाट्सएप ग्रुप 100% सक्रिय है। इन बिहार बोर्ड व्हाट्सएप समूहों के माध्यम से आप पीडीएफ प्रारूप में ऑनलाइन परीक्षा पाठ्यक्रम सामग्री प्राप्त कर सकते हैं। बिहार बोर्ड व्हाट्सएप ग्रुप लिंक 100% मुफ्त है।

    bihar board patna whatsapp group link


    देखिए सबसे पहले आपको मैट्रिक यानी इंटर की पूरी तैयारी कराई जाएगी। उसके बाद आपको व्हाट्सएप ग्रुप से आपकी परीक्षा में पूरी मदद मिलेगी जैसे की हर खबर सबसे पहले सही और सटीक होती है उसके बाद आपको इस व्हाट्सएप ग्रुप में बिहार बोर्ड की तरफ से समय समय पर डेली ऑब्जेक्टिव सब्जेक्टिव अपडेट मिलते रहेंगे। सबसे पहले आपको उसी व्हाट्सएप ग्रुप में मिलेगा। इसलिए कृपया बिहार बोर्ड व्हाट्सएप ग्रुप लिंक में जोड़ें

    bihar board question leak whatsapp group link


    बिहार बोर्ड टेलीग्राम के सभी छात्रों से अनुरोध है कि बिहार बोर्ड के हमारे टेलीग्राम चैनल से जुड़ें। टेलीग्राम की खासियत यह है कि एक बार ज्वाइन करने के बाद आपको पिछली पोस्ट की भी अपडेट मिलती रहेगी। व्हाट्सएप ग्रुप में यह गुण नहीं है, अगर आप व्हाट्सएप ग्रुप में आज का दिन जोड़ते हैं, तो आपको कल अपडेट की गई पोस्ट की कोई जानकारी नहीं मिलती है। लेकिन अगर आप आज भी टेलीग्राम से जुड़ते हैं, तो आप पिछली सभी जानकारियों का लाभ उठा सकते हैं।

    bihar board question out whatsapp group link


    देखिए, आपकी जानकारी के लिए बता दूं। सबसे नीचे आपको लिंक मिलेगा अपनी कैटेगरी देखें आप व्हाट्सएप ग्रुप ज्वाइन करें लिंक पर क्लिक करते ही आपके सामने व्हाट्सएप ग्रुप का लिंक खुल जाएगा उस पर क्लिक करते ही आपके पास व्हाट्सएप ग्रुप में शामिल होने का विकल्प। . तो आप आसानी से व्हाट्सएप ग्रुप में शामिल हो सकते हैं।

    bihar board class 12 whatsapp group link science


    तथा मैट्रिक की परीक्षा 14 फरवरी से 21 फरवरी तक ली जायेगी। हमारे ग्रुप द्वारा सभी छात्रों को तैयारी के लिए PDF एवं अध्ययन सामग्री एवं मॉडल पेपर वस्तुनिष्ठ, महत्वपूर्ण एवं लागू होने वाले दीर्घ उत्तरीय प्रश्न दिये जायेंगे अतः हमारे बिहार बोर्ड Whatsapp Group Link से जुड़ें!

    bihar board 12th science whatsapp group link 2023


    अगर आप लोग भी 2023 में इंटर मैट्रिक की परीक्षा देंगे तो आप सभी को पता ही होगा कि परीक्षा के समय लगभग हर विषय के प्रश्न और वायरल का वादा किया जाता है तो अगर आप लोग भी इंटर मैट्रिक की परीक्षा 2023 में लेना चाहते हैं 2023, तो हमारा टेलीग्राम ज्वाइन करें क्योंकि सभी बायो प्रश्न टेलीग्राम पर ही दिए गए हैं, बिहार बोर्ड से जुड़ी हर छोटी-बड़ी खबर के लिए टेलीग्राम से जुड़ा टेलीग्राम का लिंक नीचे दिया गया है!

    How to Join Bihar Board Whatsapp Group Question Out or Leak


    अगर आप बिहार बोर्ड परीक्षा 2023 में प्रश्न आउट या लीक प्रश्न डाउनलोड करना चाहते हैं, तो आपको इस चरण का पालन करना होगा

    1. लिखित प्रश्नों को डाउनलोड करने के लिए सबसे पहले आपको आधिकारिक वेबसाइट SarkarisResults.com पर जाना होगा।
    2. इसके बाद आपको एक लिंक मिलेगा उस लिंक पर क्लिक करें।
    3. क्लिक करते ही पोस्ट ठीक से खुल जाएगी।
    4. उसके बाद, कई व्हाट्सएप क्वेश्चन आउट ग्रुप की एक सूची होगी।
    5. उन समूहों में से किसी एक में शामिल होकर, आप बहुत आसान तरीकों से प्रश्नों को लिखने का लाभ उठा सकेंगे।
    6. और सबसे महत्वपूर्ण लिंक नीचे दिया गया है, उस पर क्लिक करके भी आप व्हाट्सएप ग्रुप और टेलीग्राम ग्रुप में शामिल हो सकते हैं।

    bihar board online Whatsapp group link


    बिहार बोर्ड का प्रश्न आउट होते ही डाउनलोड करने के लिए व्हाट्सएप ग्रुप लिस्ट पेन के माध्यम से और टेबल के माध्यम से दी गई है, तो आप वहां क्लिक करके जुड़ सकते हैं।

    व्हाट्सएप ग्रुप ज्वाइन करने के लिए यहां क्लिक करें 

    WhatsApp Group Join Now
    Telegram Group Join Now