Type Here to Get Search Results !

Gandhi Godse - Ek Yudh Download filmyzilla 720p,1080p,480p,4k

Gandhi Godse - Ek Yudh Download filmyzilla 720p,1080p,480p,4k:-गांधी गोडसे एक युद्ध (2023) फुल मूवी डाउनलोड फ्री 720p, 480p और 1080p यह फिल्म गांधी के वयस्क जीवन को दिखाती है, जिसमें दिखाया गया है कि कैसे समानता, सहिष्णुता और अहिंसा के उनके आध्यात्मिक सिद्धांतों ने भारत को ब्रिटिश शासन से स्वतंत्रता के लिए प्रेरित किया। फिल्म भारत और पाकिस्तान में भारत के विभाजन से उत्पन्न हिंसा को दिखाने में कोई कसर नहीं छोड़ती है।

    Gandhi Godse - Ek Yudh Download filmyzilla 720p,1080p,480p,4k


    दुनिया के ज्यादातर लोग हमेशा मनोरंजन की ओर आकर्षित होते हैं खासकर फिल्मों और वेब सीरीज में। आपके दिमाग और शरीर को तरोताजा करने के लिए फिल्में हमेशा सबसे अच्छा विकल्प होती हैं। चल रही फिल्म की लोकप्रियता और लोकप्रियता भी बढ़ती जा रही है। आर्थिक स्थिति और समय के कारण किसी भी सिनेमा हॉल में कोई फिल्म देखना या कोई सब्सक्रिप्शन खरीदना संभव नहीं है


    Gandhi Godse - Ek Yudh Download


    गांधी गोडसे मूवी 2023 एक आगामी भारतीय हिंदी भाषा की फिल्म है। इसे अभिषेक पाठक ने प्रोड्यूस किया है। तेलुगु भाषा की यह रोमांस फिल्म सिद्धार्थ आनंद द्वारा लिखी और निर्देशित की गई थी। इस फिल्म का बजट करीब 150 करोड़ रुपये रहने की उम्मीद थी।


    Gandhi Godse - Ek Yudh  Movie Wikipedia


    Movie Name

    Gandhi Godse - Ek Yudh 

    Movie Release Date

    26 January 2023

    Directed By

    Rajkumar Santoshi

    Produced By

    -

    Story

    -

    Associate Producer

    -

    Production Designer

    -

    Music

    -

    Casting Director

    -

    Sound Designer

    -

    Movie Download Mode

    Online

    Movie Format

    480p, 720p, 1080p, 1440p

     

    Gandhi Godse - Ek Yudh Release Date

    गांधी गोडसे एक युद्ध 26 जनवरी 2023 को गणतंत्र दिवस के अवसर पर सिनेमाघरों में रिलीज होगी। हाल ही में, पीवीआर पिक्चर्स ने फिल्म की रिलीज की तारीख की घोषणा करने के लिए सोशल मीडिया का सहारा लिया। उन्होंने कैप्शन में लिखा कि महान फिल्म निर्माता और राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता निर्देशक गणतंत्र दिवस पर गांधी गोडसे एक युद्ध के साथ वापसी कर रहे हैं. फिल्म बॉक्स ऑफिस पर बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान की पठान से टकराएगी, जो 2023 की बहुप्रतीक्षित बॉलीवुड फिल्मों में से एक है। गांधी गोडसे एक युद्ध की रिलीज से एक दिन पहले 25 जनवरी, 2023 को इसकी भव्य रिलीज होगी। 

    Gandhi Godse Ek Yudh Movie Budget

    गांधी गोडसे एक युद्ध मूवी 26 जनवरी 2023 को रिलीज हुई है जिसके बजट में लगभग ₹100000000 के बजट में यह फिल्म बनाई गई है। दीपक अंतानी, चिन्मय मंडलेकर, तनीषा संतोषी, अनुज सैनी, पवन चोपड़ा। फिल्म की स्टार कास्ट में काम करते नजर आ रहे हैं, जिनकी एक्टिंग बहुत अच्छी है, जिसके डायरेक्टर राजकुमार संतोषी हैं और इसके प्रोड्यूसर हैं. फिल्म का निर्माण मनीला संतोषी ने किया है। 

    गांधी गोडसे एक युद्ध का कुल बजट लगभग 40 करोड़ रुपये है।

    प्रोडक्शन बजट: 30 करोड़

    प्रिंट और विज्ञापन लागत: 10 करोड़


    Gandhi Godse - Ek Yudh Story

    फिल्म में मोहनदास गांधी और नाथूराम गोडसे की दो बेहद विपरीत विचारधाराओं के बीच युद्ध को दिखाया गया है। कथित तौर पर, गांधी गोडसे एक युद्ध 1947 और 1948 के बीच सेट है और असगर वजाहत के नाटक पर आधारित है जो सांप्रदायिक मुद्दों, सांस्कृतिक आत्मसात, लोकतंत्र और विकास के आसपास केंद्रित है।

    एक संदेश होना, भले ही वह सूक्ष्म हो, या कम से कम किसी फिल्म में दिलचस्प प्रश्न प्रस्तुत करना उतना ही महत्वपूर्ण है जितना कि एक नाटक, एक उपन्यास, एक कलाकृति या यहां तक ​​कि एक गीत में एक दृष्टिकोण या व्यक्तिगत अंतर्दृष्टि का समर्थन करना क्योंकि यह रचनात्मक प्रयास में गंभीरता जोड़ता है। .

    Gandhi Godse - Ek Yudh  Star cast

    यह मनीला संतोषी द्वारा संतोषी प्रोडक्शंस एलएलपी के बैनर तले निर्मित पीवीआर पिक्चर्स की एक रिलीज है। फिल्म की रिलीज की तारीख की घोषणा करने के लिए निर्माताओं ने 10 मिनट से अधिक का वीडियो गिरा दिया। फिल्म का संगीत ग्रैमी और ऑस्कर पुरस्कार विजेता संगीतकार ए.आर. रहमान। स्टार कास्ट और बहुत से क्रू अभी भी गुप्त हैं।

    निर्देशक राजकुमार संतोषी की बात करें तो उन्हें 'द लीजेंड ऑफ भगत सिंह', 'अजब प्रेम की गजब कहानी', 'अनादज अपना अपना', 'घायल', 'खाकी' और 'चाइना गेट' जैसी फिल्में देने के लिए जाना जाता है।

    Gandhi Godse Ek Yudh Rajkumar Santoshi

    गांधी गोडसे एक युद्ध के ट्रेलर से इतना तो साफ़ है कि गांधी अपनी जगह सही थे. गोडसे अपनी जगह. बाकी कैरेक्टर का चयन छोड़ दें तो ट्रेलर बता रहा है बहुत दिन बाद दर्शकों को पर्दे पर कुछ बढ़िया देखने को मिलेगा. इस ट्रेलर के बाद इतना तो तय है कि गोडसे को आने वाले वक़्त में एक अलग पहचान दिलाएगी ये फिल्म. एक विषय फिल्म की केंद्रीय, एकीकृत अवधारणा है। एक विषय एक सार्वभौमिक मानव अनुभव को उद्घाटित करता है और एक शब्द या छोटे वाक्यांश में कहा जा सकता है (उदाहरण के लिए, "प्रेम," "मृत्यु," या "उम्र का आना")

    Gandhi Godse Movie 2023

    अपने लॉन्च के बाद से, राजकुमार संतोषी द्वारा गांधी गोडसे एक युद्ध ने दर्शकों के बीच काफी चर्चा पैदा की है। अब फिल्म के मेकर्स ने एक दिलचस्प ट्रेलर रिलीज किया है। ट्रेलर हमें दो विचारधाराओं के बीच संघर्ष की झलक दिखाता है। यह 1940 के दशक के अंत में एक काल्पनिक दुनिया के इर्द-गिर्द घूमता है जिसमें महात्मा गांधी हत्या के हमले से बच जाते हैं और बाद में जेल में नाथूराम गोडसे से मिलते हैं।

    Yudh ek Jung Movie Download in Hindi 480p

    फिल्म गांधी-गोडसे की सबसे विवादास्पद बहस को एक दिलचस्प कहानी के साथ आगे लाती है जो इन दो पात्रों को आमने-सामने लाती है। अतीत में, हमने गांधी और गोडसे के बारे में कई फिल्में देखी हैं, जो केवल कथा के एक पक्ष को प्रस्तुत करती हैं, लेकिन राजकुमार संतोषी के निर्देशन को दिलचस्प और अनूठा बनाता है, यह दोनों मान्यताओं में एक झलक देता है और दुनिया में एक स्पष्ट दृष्टिकोण प्रदान करता है। स्वतंत्रता के बाद के युग में राजनीति।

    Yudh ek Jung Movie Download 480p

    Was Gandhi's spread wrong? Was Godse right? If someone kills in the name of national interest, can it be justified? We were stunned by all such questions when the teaser of Rajkumar Santoshi's most awaited film Gandhi - Godse Ek Yuddh came out. The questions are deeper now. Yudh ek Jung Movie Download in Hindi filmyzilla

    Gandhi Godse - Ek Yudh  Movie Download filmyzilla

    The reason is the trailer of the film. Santoshi's Gandhi-Godse Ek Yudh may be releasing on January 26, 2023. But the trailer has made it clear that due to its frankness, the film will hurt the sentiments of Hindu-Muslim, Congress-BJP-Sangh a little bit after its release. Along with this, we will also come to know through the film that if Godse shot Gandhi, then the incident did not happen due to momentary or impulse. Godse had his own reasons for killing Gandhi.Which if considered, the way Gandhi is right. Similarly, Godse, who killed him, was also right about some of his things and his truth may have been hidden, but he cannot be dismissed in any case.

    Gandhi Godse - Ek Yudh  Movie Download filmywap

    Rajkumar Santoshi is making a comeback in Hindi cinema after a long time with Gandhi Godse Ek Yuddh. Now the trailer of his film has been released on Wednesday. The trailer of Gandhi Godse Ek Yudh revolves around the riots that took place after the partition of India.

    Gandhi Godse - Ek Yudh  Movie Download Vegamovies

    The trailer begins with the post-Partition riots of the country, where a small child is seen crying in the midst of bloody clashes between two communities. This is followed by the entry of Godse in the trailer, who is angered by Mahatma Gandhi's behavior and then vows to kill Gandhi. It is shown in the trailer that after surviving the attack of Godse, Gandhiji goes to meet him, where both are struggling between their respective beliefs, ideologies.

    Gandhi Godse - Ek Yudh  Movie Download mp4moviez

    Rajkumar Santoshi's film Gandhi Godse Ek Yudh based on the fictional dialogue between Gandhi and Godse is going to clash with Shah Rukh Khan's most awaited film Pathan. The film starring Shah Rukh Khan and Deepika Padukone will hit the theaters on January 25, while Gandhi Godse Ek Yuddh is scheduled to hit the theaters on January 26, 2023. Now it will be interesting to see whether people prefer the dialogues of Gandhi Godse on screen or will prefer to watch Shah Rukh Khan's action packed film.

    Gandhi Godse - Ek Yudh  Movie Download Filmy4wap

    निर्देशक राजकुमार संतोषी, जो वर्तमान में अपनी आगामी फिल्म गांधी गोडसे - एक युद्ध का प्रचार कर रहे हैं, ने हाल ही में कहा कि लोग दो ऐतिहासिक पात्रों के बारे में बुरा बोल रहे हैं जो उनकी फिल्म की कहानी बनाते हैं लेकिन "उन्हें जाने बिना"। फिल्म में महात्मा गांधी और उनके हत्यारे नाथू राम गोडसे केंद्र में हैं और यह इतिहास का एक वैकल्पिक वर्णन है जहां गांधी और गोडसे अपनी विचारधाराओं के बारे में बातचीत करते हैं।

    Gandhi Godse - Ek Yudh  Movie Download Pagalworld

    दामिनी के निदेशक ने ईटाइम्स से बात करते हुए कहा, “गांधीजी और गोडसे के बारे में बहुत सारी बातें कही जा रही हैं। हाल के दिनों में, बहुत से लोग गांधीजी को बुरा कहते हैं। और निश्चित रूप से, गोडसे कई लोगों के लिए एक स्वीकृत और ज्ञात खलनायक है क्योंकि उसने गांधी की हत्या की थी। वे उसे आतंकवादी भी कहते हैं। लेकिन उन्हें जाने बिना।

    Gandhi Godse - Ek Yudh  Movie Download Filmyhit

    राजकुमार संतोषी ने कहा कि उन्हें लगा कि दोनों पात्रों के साथ "अन्याय" हुआ है। गांधी के मामले में, उन्होंने कहा कि "उनके खिलाफ बहुत सारे आरोप लगाए गए लेकिन उन्हें कभी स्पष्टीकरण देने का अवसर नहीं मिला"। घायल के निर्देशक ने कहा कि गोडसे के साथ भी, भले ही उन्होंने एक बयान दिया, "उनकी आवाज दबा दी गई"। उन्होंने एक बयान दिया, परिस्थितियों को समझाया, कारण बताया, किस चीज ने उन्हें इतना कठोर कदम उठाने के लिए मजबूर किया लेकिन किसी अजीब कारण से उनकी आवाज दबा दी गई। यही कारण है कि लोगों को गलत जानकारी दी जाती है, गुमराह किया जाता है। उन्होंने एक अलग तरह की राय बनाई है, ”उन्होंने कहा।

    Gandhi Godse - Ek Yudh  Movie Download Filmymeet

    अंदाज़ अपना अपना के निर्देशक ने कहा कि उन्होंने गांधी गोडसे की कहानी - एक युद्ध में सिनेमाई लाइसेंस लिया है लेकिन फिल्म में बोला गया हर संवाद "इतिहास" है। “हमने गोडसे की पंक्तियों को वैसा ही रखा है जैसा उन्होंने बयान में कहा था। बेशक, एक सिनेमाई रूप में," उन्होंने कहा। फिल्म निर्माता ने कहा कि फिल्म दोनों पात्रों को "अपने विचार, उनकी विचारधारा और उन पर बहस करने के लिए" एक मंच प्रदान करती है।

    Gandhi Godse - Ek Yudh  Movie In Hindi Download Pagalmovies

    राजकुमार संतोषी की अपकमिंग फिल्म 'गांधी गोडसे-एक युद्ध' रिलीज होने से पहले ही यह फिल्म विवादों में घिर गई थी। नौ साल के लंबे अंतराल के बाद फिल्म निर्माता की निर्देशन में वापसी को दर्शाने वाली यह फिल्म 26 जनवरी, 2023 को गणतंत्र दिवस पर सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है। इसके रिलीज से पहले, निर्देशक ने नाथूराम गोडसे पर अपने विचार साझा किए और कहा कि यह कितना महत्वपूर्ण है लोगों को महात्मा गांधी और गोडसे दोनों के दृष्टिकोण को जानने के लिए।

    Gandhi Godse - Ek Yudh  Movie Download in Tamilrockers

    आगामी फिल्म गांधी गोडसे - एक युद्ध को लेकर बढ़ते विवाद के बीच राजकुमार संतोषी ने इंडिया टुडे टीवी से बात की। बातचीत के दौरान, निर्देशक से रचनात्मक स्वतंत्रता और अपने दृष्टिकोण को रखते हुए नाथूराम गोडसे को एक मंच देने के बारे में पूछा गया और नाथूराम गोडसे को राष्ट्रपिता महात्मा गांधी की हत्या के लिए दोषी ठहराए जाने के बाद से वह क्या मानते थे।

    Gandhi Godse - Ek Yudh  Movie Download Moviesflix

    गांधी गोडसे एक युद्ध ट्रेलर: गांधी की मौत के बजाय, फिल्म यह देखती है कि अगर नेता अपने जीवन पर हमले से बच गए होते तो क्या हो सकता था। फिल्म निर्माता राजकुमार संतोषी एक दशक बाद आगामी फिल्म गांधी गोडसे: एक युद्ध के साथ हिंदी सिनेमा में वापसी कर रहे हैं। फीचर फिल्म एक वैकल्पिक वास्तविकता की पड़ताल करती है जिसमें महात्मा गांधी नाथूराम गोडसे द्वारा हत्या के प्रयास से बच गए थे। हिंदी फिल्म का ट्रेलर बुधवार को रिलीज किया गया। चिन्मय मंडलेकर ने गोडसे की भूमिका निभाई है जबकि दीपक अंतानी ने गांधी की भूमिका निभाई है। [ये भी पढ़ें: मुझे गैलरी में खेलना पसंद नहीं: राजकुमार संतोषी]

    Gandhi Godse - Ek Yudh  Movie Download Filmygod

    1947 के विभाजन के बाद देश के इतिहास में एक अशांत समय के दौरान सेट, ट्रेलर नए भारत में दरार दिखाता है क्योंकि विचारधाराएं धर्म में विभाजित हैं। चिन्मय का गोडसे एक ऐसा व्यक्ति है जो गांधी और उनके विचारों का विरोध करता है। उनका मानना ​​​​है कि आदमी को रोकने का एकमात्र तरीका हिंसा है और वह तैयारी में बंदूक उठाता है। ट्रेलर में दोनों के बीच घटनापूर्ण मुलाकात को दिखाया गया है, लेकिन गांधी की मृत्यु के बजाय, फिल्म यह देखती है कि क्या हो सकता था यदि राष्ट्र के नेता अपने जीवन के प्रयास से बच जाते; गोडसे के जेल जाने के बाद उसने अपने हत्यारे को समझाने की कोशिश की। दोनों पुरुष अपने दृष्टिकोण बोलते हैं, क्योंकि राष्ट्र उथल-पुथल में है।

    Gandhi Godse - Ek Yudh  Movie Download in isaimini

    ट्रेलर के एक दृश्य में गांधी को जवाहरलाल नेहरू और डॉ अंबेडकर सहित उस समय के प्रमुख नेताओं से मिलते हुए दिखाया गया है, जब वह कांग्रेस पार्टी को भंग करने का सुझाव देते हैं। एक बिंदु पर, नेहरू को यह कहते हुए देखा जा सकता है, "कोई चाहे तो एक दिन में गोडसे बन सकता है, लेकिन गांधी बनने में पुरी उमर लग जगती है।" )।" यूट्यूब पर रिलीज होने के बाद फैंस ने ट्रेलर पर कमेंट्स किए। एक यूजर ने कहा, "हर जगह रोंगटे खड़े हो जाते हैं (फायर इमोजी) एक महान निर्देशक राजकुमार संतोषी सर (ताली बजाते और हाथ उठाते इमोजी) से भावनाओं से भरा हुआ।" ट्रेलर के एक डायलॉग का जवाब देते हुए एक अन्य ने लिखा, "बिल्कुल, इतिहास करेगा फैसला!"

    Gandhi Godse - Ek Yudh  Movie Download in Telegram Link

    गांधी गोडसे: एक युद्ध में राजकुमार की बेटी तनीषा संतोषी और अनुज सैनी का भी परिचय है। मनीला संतोषी द्वारा निर्मित, फिल्म में ऑस्कर विजेता एआर रहमान द्वारा स्कोर किया गया है। यह फिल्म 26 जनवरी 2023 को गणतंत्र दिवस के मौके पर सिनेमाघरों में रिलीज होगी। राजकुमार की आखिरी फिल्म 2013 में शाहिद कपूर अभिनीत फटा पोस्टर निकला हीरो थी। उनकी फिल्म बैड बॉय पर भी काम चल रहा है। इसमें अभिनेता मिथुन चक्रवर्ती के बेटे नमाशी चक्रवर्ती का परिचय दिया गया है।

    Gandhi Godse - Ek Yudh  Movie Download 7starhd

    गांधी गोडसे एक युद्ध: प्रसिद्ध फिल्म निर्देशक राजकुमार संतोषी द्वारा निर्देशित गोसदे एक युद्ध एक आगामी बॉलीवुड फिल्म है। यह फिल्म 9 साल बाद फिल्म निर्माता की बड़े पर्दे पर वापसी करेगी। उन्होंने इससे पहले 2013 में फिल्म फटा पोस्टर निकला हीरो का निर्देशन किया था जो एक व्यावसायिक आपदा थी। हालाँकि आगामी फिल्म की पहली झलक दर्शकों का सकारात्मक ध्यान आकर्षित करने में कामयाब रही है, लेकिन गांधी गोडसे की तारीख शाहरुख खान-दीपिका पादुकोण की पठान से टकराएगी, जो एक दिन पहले रिलीज हो रही है।

    Gandhi Godse - Ek Yudh  Movie Download Skymovieshd

    30 जनवरी 1948 को नाथूराम गोडसे ने महात्मा गांधी की गोली मारकर हत्या कर दी थी। गांधी गोडसे एक युद्ध का ट्रेलर दर्शकों को भारत के बंटवारे के बाद के भयावह अनुभव की दिलचस्प झलक दिखाता है। वह समय जब नस्लीय अशांति ने देश और उसके लोगों को अपने घुटनों पर ला दिया। इसके साथ ही यह फिल्म एक समानांतर वास्तविकता को भी दर्शाती है जिसमें महात्मा गांधी नाथूराम गोडसे की गोलियों से बचने में कामयाब रहे और आज हम जो देखते हैं उससे चीजें बदल गईं।

    Gandhi Godse - Ek Yudh  Movie Download Coolmoviez

    क्या होगा अगर महात्मा गांधी को गोली मार दी गई और वे बच गए? फिल्म में मोहनदास गांधी और नाथूराम गोडसे के दो बिल्कुल विपरीत दृष्टिकोणों के बीच संघर्ष की जांच की गई है। गांधी गोडसे - एक युद्ध राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता निर्देशक और लेखक राजकुमार संतोषी द्वारा निर्देशित और लिखित है और प्रमुख भूमिकाओं में चिन्मय मंडलेकर और दीपक अंतानी हैं।

    Disclaimer

    यह वेबसाइट केवल सूचना के उद्देश्य के लिए है। हम इस वेबसाइट पर इसके किसी भी लेख के माध्यम से न तो कोई कॉपीराइट सामग्री प्रदान करते हैं और न ही पायरेसी का समर्थन करते हैं। फिर भी, हम जो देते हैं वह समाचार और विवरण पूरे इंटरनेट पर आसानी से उपलब्ध है।

    FAQs Gandhi Godse - Ek Yudh  Movie

    Q. Who is the Lead Star Cast of Gandhi Godse Ek Yudh Movie?

    Ans. The Deepak Antani, Chinmay Mandlekar, Tanisha Santoshi, Anuj Saini, Pawan Chopra roles in the film.

    Q. On how many screens has Gandhi Godse Ek Yudh been released?

    Ans. Gandhi Godse Ek Yudh Movie can be release in approximately 3302 screens.

    Q. What is the Release Date of Gandhi Godse Ek Yudh?

    Ans. The film is release on 26 January 2023.

    Q. What is the budget of Gandhi Godse Ek Yudh movie?

    Ans. The film is made overall budget Approx 40 crore.

    Q. What is the box office collection of Gandhi Godse Ek Yudh?

    Ans. The film box office collection is not found!.

    WhatsApp Group Join Now
    Telegram Group Join Now