Type Here to Get Search Results !

JVVNL Technical Helper Result 2023 Out download Merit list

JVVNL Technical Helper Result 2023: Out download Merit list JVVNL टेक्निकल हेल्पर रिजल्ट 2023 कट ऑफ मार्क्स, मेरिट लिस्ट डाउनलोड लिंक को आधिकारिक वेबसाइट से चेक किया जा सकता है। टेक्निकल हेल्पर परीक्षा 20 से 26 मई 2022 तक आयोजित की गई थी। मुख्य परीक्षा 10 नवंबर 2023 को जेवीवीएनएल द्वारा आयोजित की गई थी। दोनों परीक्षाएं सफलतापूर्वक संपन्न हुईं।

    JVVNL Technical Helper Result 2023 

    अब जबकि प्रतियोगिता समाप्त हो गई है, प्रतिभागी आधिकारिक पोर्टल पर जेवीवीएनएल टेक्निकल हेल्पर रिजल्ट 2023 की घोषणा की प्रतीक्षा कर रहे हैं। जो छात्र सफलतापूर्वक इस परीक्षा को पास करते हैं और उच्च अंक प्राप्त करते हैं, उन्हें प्रक्रिया में अगले चरण के लिए विचार किया जाएगा। परिणाम घोषित होने के बाद, JVVNL टेक्निकल हेल्पर मेरिट लिस्ट 2023 भी जारी की जाएगी।

    JVVNL Technical Helper Result


    JVVNL ने तकनीकी हेल्पर- III पदों के लिए 1500 से अधिक रिक्तियों को भरने के लिए 25 और 26 मई 2022 को कई पालियों में लिखित परीक्षा समाप्त की। आप सभी जिन्होंने इस दौरान लिखित परीक्षा में भाग लिया था, उन्हें पता होना चाहिए कि उन परीक्षाओं के परिणाम वेबसाइट Energy.rajasthan.gov.in पर जल्द ही उपलब्ध होंगे।

    JVVNL Technical Helper Result 2022 Kaise Dekhe

    अपने JVVNL टेक्निकल हेल्पर रिजल्ट 2023 की जांच करने के लिए, आपके पास अपना पंजीकरण नंबर और आपका पासवर्ड होना चाहिए, जो कि आपकी जन्म तिथि है। JVVNL द्वारा आपके परिणाम के मूल्यांकन के बाद, जिसमें दो से तीन सप्ताह तक का समय लग सकता है, 

    Important Date

    Organisation

    Jaipur Vidyut Vitran Nigam Limited

    Article Name

    JVVNL Technical Helper Result 2022-23

    Total Vacancies

    1512 Posts

    Post Name

    Technical Helper 3

    Article Category              

    Result

    Exam Date              

    20th May to 26th May 2022

    Technical Helper Result 2023 Release Date

    January 2023

    Official Website

    Click Here



    अंततः स्कोर Energy.rajasthan.gov.in पर ऑनलाइन उपलब्ध कराया जाएगा। किसी स्थान की गारंटी के लिए, आपको 100 में से कम से कम 50-55 अंक प्राप्त करने होंगे।

    JVVNL Technical Helper 2023 Cut Off Marks 

    प्रारंभिक परीक्षा का उद्देश्य छात्रों को उत्तीर्ण करना था। प्रारंभिक परीक्षा में छात्र का समग्र प्रदर्शन छात्र चयन के लिए प्राथमिक मानदंड के रूप में काम करेगा। प्रीलिम्स परीक्षा 150 अंकों की थी और इसमें सामान्य और तकनीकी ज्ञान और कौशल पर प्रश्न शामिल थे। छात्रों को अब उच्चतम संभव अंक प्राप्त करना चाहिए।


    परीक्षा परिणाम घोषित होने के बाद, आयोग परीक्षा उत्तीर्ण करने के लिए न्यूनतम स्वीकार्य अंक निर्धारित करेगा। छात्र इसे अपनी आरक्षण श्रेणियों के अनुसार डाउनलोड कर सकते हैं। आयोग की वेबसाइट पर एक अलग खंड में प्रत्येक श्रेणी के लिए एक अलग न्यूनतम स्कोर घोषित किया जाएगा।

    JVVNL Technical Helper Merit List 2023


    जेवीवीएनएल टेक्निकल हेल्पर परीक्षा में भाग लेने के परिणामस्वरूप, छात्र अब जेवीवीएनएल टेक्निकल हेल्पर III मेरिट लिस्ट 2023 यहां ऑनलाइन प्राप्त कर सकते हैं। बड़ी संख्या में छात्र-छात्राएं मौजूद थे। यह पोस्ट छात्रों को जेवीवीएनएल टेक्निकल हेल्पर रिजल्ट 2023 के बारे में आवश्यक सभी जानकारी प्राप्त करने में मदद करेगी।


    JVVNL टेक्निकल हेल्पर परीक्षा 2023 के लिए अर्हता प्राप्त करने के लिए छात्रों को एक निश्चित न्यूनतम अंक प्राप्त करने होंगे। छात्रों को अंततः JVVNL टेक्निकल हेल्पर मेरिट लिस्ट में उनके पदों के आधार पर चुना गया था।

    Energy.rajasthan.gov.in Result 2023


    आप सभी जानते हैं कि 20 से 26 मई तक जेवीवीएनएल ने टेक्निकल हेल्पर के 1500 से अधिक पदों को भरने के लिए कंप्यूटर आधारित टेस्टिंग (सीबीटी) पद्धति से लिखित परीक्षा आयोजित की थी। हजारों छात्रों ने इसके लिए आवेदन किया है और इस परीक्षा में भाग लिया है। आप सभी को अपना Energy.rajasthan.gov.in JVVNL टेक्निकल हेल्पर रिजल्ट 2023 चेक करना चाहिए क्योंकि यह बहुत जल्द प्रकाशित किया जाएगा।

    How to Download JVVNL Technical Helper Result 2023 Online?

    1. Energy.rajasthan.gov.in पर जाएं।
    2. भर्ती बटन और "तकनीकी सहायक" लेबल वाले लिंक का चयन करें।
    3. अगले पेज पर रिजल्ट का लिंक ढूंढें और उस पर क्लिक करें।
    4. अपनी पहचान संख्या और एक पासवर्ड दर्ज करें जो आपका DOB है।
    5. आप JVVNL टेक्निकल हेल्पर रिजल्ट 2023 को निम्न पेज पर पा सकते हैं।
    6. अपने परिणाम का पीडीएफ संस्करण डाउनलोड करें।

    Important Links

    रिजल्ट डाउनलोड करने के लिए यहां क्लिक करें 

    WhatsApp Group Join Now
    Telegram Group Join Now