Type Here to Get Search Results !

Sanchita Basu New Shouth Movie Download link रिलीज पहली मूवी से मिली नई उड़ान

बिहार से निकली टिक-टाक गर्ल संचिता बसु की पहली मूवी First Day First Show रिलीज हो गई है। अपनी फिल्म को लेकर संचिता काफी खुश हैं। इस फिल्म का प्रमोशन सुपरस्टार चिरंजीवी ने किया था। संचिता का कहना है कि वे पहले काफी नर्वस थी।

कौन है संचिता बासु

इंटरनेट पर काफी ज्यादा प्रसिद्ध हुई संचिता बासु टिकटॉक स्टार रही हैं. उन्होंने स्नेक एप पर एक्टिंग एवं डांसिंग के वीडियो डालकर लोकप्रियता हासिल की. फिलहाल वह इंस्टाग्राम पर रील्स वीडियो से लोगों का मनोरंजन करती हैं. अपनी खूबसूरत अदाएं और कला से इन्होंने साउथ फिल्म इंडस्ट्री में अपनी जगह बना ली है. 

Bihar Ke Sanchita Basu New Shouth Movie

संचिता बासु ने टीवी पर डांस वीडियो देखकर छोटा-छोटा वीडियो बनाना शुरू किया था. जब इस बात कि जानकारी उनके माता पिता को मिली तो दोनों ने इन्हें काफी ज्यादा सहयोग किया. इसकी वजह से आज संचिता एक जानी-मानी स्टार हैं और उनकी एक तेलुगू फिल्म शुक्रवार को रिलीज हुई है.

भागलपुर से हुई है पढ़ाई

बिहार की बेटी और सोशल मीडिया इनफ्लुएंसर संचिता का जन्म बिहार के भागलपुर में 24 मार्च 2003 को हुआ था. वर्तमान में संचिता बासु का परिवार भागलपुर में ही रहता है और संचिता वहीं से इंटर की पढ़ाई कर रही है. साउथ अभिनेत्री संचिता के परिवार में इनके माता-पिता और इनकी दो छोटी बहनें हैं. इनके पिता का नाम सुरेंद्र यादव और उनकी माता का नाम वीना देवी है.

संचिता 12वीं की छात्रा

संचिता के पिता सहरसा जिले के सितुआहा पंचायत के महादेवमंठ के किसान और समाज सेवक हैं और इनकी माता स्टेट लेवल की एथलीट रह चुकी हैं. अभिनेत्री अपने घर में अपने माता-पिता को काफी ज्यादा प्यार करती हैं और अपनी नानी के बेहद करीब हैं. संचिता ने माउंट कार्मेल स्कूल, भागलपुर से अपनी दसवीं कक्षा की पढ़ाई पूरी की है. इसके बाद उन्होंने वहीं से इस बार 12वीं का परीक्षा भी दी है.

टिकटॉक पर वीडियो बनाकर फेमस हुई संचिता

संचिता बचपन से डॉक्टर बनना चाहती थी. लेकिन बड़े होते हुए उनका रुझान मॉडलिंग की तरफ ज्यादा हो गया. संचिता ने अपने करियर की शुरुआत टिकटॉक पर वीडियो बनाकर की थी. भारत में टिकटॉक पर बैन लगने से पहले इनके 3 मिलियन फॉलोअर्स थे. टिकटॉक बंद होने के बाद इन्होंने इंस्टाग्राम और स्नैक एप पर वीडियो बनाकर डालना शुरू किया. इसके बाद संचिता जी म्यूजिक की वीडियो फिर से उड़ना में नजर आयी.

हीरोइन की मुख्य भूमिका में संचिता

अब संचिता बासु साउथ की तेलुगू फिल्म 'फर्स्ट डे फर्स्ट शो' में हीरोइन की मुख्य भूमिका निभाते नजर आ रही हैं. इस फिल्म की शूटिंग मुंबई और हैदराबाद में हुई है. इसके साथ ही एक्ट्रेस संचिता साउथ इंडस्ट्री में कई अन्य प्रोजेक्ट पर भी काम कर रही है और वे साउथ फिल्म के कुछ सीरियलों में भी नजर आयेंगी. सहरसा व भागलपुर में काफी ज्यादा खुशी का माहौल छा गया है. संचिता की फिल्म हिंदी में भी जल्द ही आएगी.

बिहार से निकली टिक-टाक गर्ल संचिता बसु का First Day First Show रिलीज, पहली मूवी से मिली नई उड़ान

बिहार के सहरसा जिला की रहने वाली संचिता बसु की पहली साउथ फिल्म रिलीज हो गई है। फिल्म का नाम, 'फर्स्ट डे-फर्स्ट शो' है। फिल्म साउथ के सिनेमाघरों समेत अमेरिका के शिकागो न्यूयार्क, बर्मिंघम में भी रिलीज हुई। टिक-टाक से अपनी पहचान बनाकर लोगों की चहेती बनी संचिता का घर बिहार और सहरसा जिले में है। अब वे साउथ फिल्म इंडस्ट्री में तहलका मचाने को तैयार हैं।

उनकी फिल्म का प्रमोशन सुपरस्टार चिरंजीवी ने किया था। लव स्टोरी पर आधारित इस फिल्म के सभी गाने हिट रहे हैं। वहीं लोगों ने पहले दिन इसे खूब पसंद किया है। तेलगु फिल्म कर अब संचिता तमिल फिल्म की तैयारियों में जुटी हैं। 24 मार्च 2004 को भागलपुर में जन्मी संचिता मूल रूप से सहरसा के सलखुआ की रहने वाली हैं। बचपन से भागलपुर में रहना हुआ

Film: First Day First Show

दो सितंबर को रिलीज हुई फिल्म फर्स्ट डे-फर्स्ट शो में कास्ट: श्रीकांत रेड्डी, संचिता बसु, तनिकेला भरणी, वेनेला किशोर, श्रीनिवास रेड्डी, और अन्य। स्टोरी-अनुदीप केवी।

फिलहाल, वो माउंट कार्मेल में 12वीं की छात्रा हैं। 2019 में संचिता ने टिक-टाक मे शार्ट वीडियो बनाना शुरू किया। जिसके बाद उसके फैन फालोइंग बढ़ती गई। टिक-टाक से स्टार बनी बिहार की इस लड़की ने इसके बैन होते ही अन्य इंटरनेट मीडिया ऐप पर अपनी एक्टिंग के बदौलत अच्छी खासी पहचान बना ली। बिहार ही नहीं, देश के अलग-अलग हिस्सों में लोग संचिता को पसंद करने लगे। लोगों को संचिता की सादगी भरे वीडियो काफी पसंद आए।

अभी संचिता के इंस्टाग्राम पर 2.2 मिलियन फॉलोवर्स हैं। संचिता को भोजपुरी और बॉलीवुड फिल्मों के भी ऑफर मिले हैं। फिलहाल, वे साउथ फिल्में कर रही हैं। यहां तक पहुंचने में उसकी मां बीना राय ने उनका खूब साथ दिया। शुरुआती दौर में, उनकी मां ही वीडियो और रील्स बनाती थी, वे आज भी संचिता का बाखूबी साथ दे रही हैं।

संचिता ने बताया कि वो अपनी पहली फिल्म को लेकर काफी खुश हैं। दर्शकों द्वारा इसे काफी पसंद किया जा रहा है। लीड एक्ट्रेस के रूप में उनका पहली फिल्म में अनुभव बेहतरीन रहा।  पहले वे नर्वस और डरी हुई थीं। लेकिन साउथ में जो सम्मान मिला, जो प्यार मिला। उससे डर खत्म हो गया। संचिता कहती हैं, 'मां ने हमेशा साथ दिया। आगे भी कई और फिल्मों को करना है। सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर दोस्तों का काफी साथ मिला। कई गलत कमेंट्स भी सुनने को मिले लेकिन उसपर कभी ध्यान नहीं दिया।'

Important Links

मूवी डाउनलोड करने के लिए यहां क्लिक करें 
👇👇👇👇👇👇👇
WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now